सीमा का पति गुलाम हैदर क्यों भड़का!

Seema Haider Husband | सीमा हैदर कैस में सीमा के पति गुलाम हैदर का नया वीडियो सामने आया है. आपको बता दें कि सीमा हैदर पर बन रही मूवी के डायरेक्टर अमित जानी ने हाल ही में गुलाम हैदर से बात की. उन्हें भारत आने का निमंत्रण दी. अमित जानी ने मोबाइल पर व्हाट्स एप के थ्रू गुलाम हैदर से बात की. उन्होंने सीमा से जुड़ी जानकारी जानने की कोशिश भी की.

Seema Haider Husband | गुलाम हैदर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

गुलाम हैदर ने रिप्लाई में अमित जानी से कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि आप इस पर फिल्म बना रहें हैं. उन्होंने कहा कि मेरा घर टूट गया और आपको फिल्म की पड़ी है.
उन्होंने कहा कि अमित जानी इतने बेशर्म हैं कि पब्लिसिटी के लिए उनकी निजी जिंदगी को इस तरह से परदे पर उतरने की कोशिश कर रहे हैं.

Seema Haider Husband | बच्चों को वापस लेने आएंगे भारत

गुलाम ने सऊदी से कहा कि अमित जानी से न तो उनको बात करनी है न ही उनसे मिलने चाहते हैं. साथ ही बोले वो भारत आएंगे मगर अपने बच्चों को लेने.

यह भी पढ़ें: पूर्व इसरो चीफ ने बताया चंद्रयान-3 का लैंड होना कितना मुश्किल

Seema Haider Husband | वीजा का कर रहे हैं इंतजार

गुलाम ने बताया कि वो बस वीजा का इंतजार कर रहे है. उन्होंने कहा वीजा का कुछ प्रोब्लम चल रहा है. उसके ठीक होते ही वो भारत आ जाएंगे. साथ ही उन्होंने वकील भी हायर किया है.साथ ही सीमा हैदर को सजा दिलाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है. गुलाम ने कहा कि उसे दुख होता है कि उसके बच्चे सचिन को पापा कहते हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive