मिथिलेश भाटी का सीमा हैदर को करारा जवाब, बोलीं- ज्यादा से ज्यादा फांसी लगा देंगे और क्या?

Seema Haider Update | सीमा हैदर से जुड़े केस में एक नाम बहुत सुर्खियां बटोर रहा है तो और वो है मिथिलेश भाटी. दरअसल, मिथिलेश भाटी का डायलॉग ‘लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का’ खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि, मिथिलेश ग्रेटर नोएडा के रब्बूपुरा की रहने वाली हैं. हाल फिलहाल में उनके कई बयान जारी किए है. जिसमें उन्होंने सचिन को लेकर ये डायलॉग बोला है और अब वो इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर फेसबुक तक सब जगह वायरल हो रहा है.

एक मीडिया चैनल से बात चीत के दौरान मिथिलेश ने कहा कि जब नोटिस आएगा तब देखी जाएगी. साथ ही बोली फांसी लगा देंगे, जेल भिजवा देंगे, कलापानी करवा देंगे, उससे ज्यादा तो कुछ नहीं होता.

Seema Haider Update | मिथिलेश ने खुद को सही बताया

मिथिलेश से पूछे जाने पर उन्होंने कहा मैंने कुछ गलत नहीं बोला. ये शब्द हम रोजमर्रा की जिंदगी में भी प्रयोग करते हैं. जो मेरे मूंह में आया बोल दिया. उन्होंने बोला की गलत को तब होता जब मुझे किसी से दुश्मनी निकलनी हो.

ये भी पढ़े आरबीआई गवर्नर ने एमपीसी के फैसलों का क‍िया ऐलान, जाने आपके लोन की EMI पर क्या पड़ेगा असर!

Seema Haider Update | कानूनी लड़ाई के लिए भी तैयार है मिथिलेश

जेल भेजने की बात पर मिथिलेश ने कहा जेल जाना पड़ा तो चले जाएंगे, कानूनी लड़ाई के लिए भी तैयार हूं. वहीं उन्होंने बताया अभी कोई वकील नहीं किया है. साथ ही उनका मानना है कि उन्होंने नहीं कहा था कि वीडियो को वायरल करो

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें