सीमा हैदर ने लप्पू सा सचिन वाली मिथिलेश भाटी को दी धमकी!

Seema Haider Update | सीमा हैदर कैस में यदि कोई बेहद फेमस हुआ है तो वो हैं मिथिलेश भाटी जिनका डायलॉग लप्पू सा सचिन खूब जोरों से वायरल हुआ है. जिसके बाद सीमा हैदर ने मिथिलेश भाटी के खिलाफ कोर्ट से नोटिस भिजवाया है. वहीं मिथिलेश ने इस नोटिस वाली बात को गलत बताते हुए कहा कि सीमा सचिन उन्हें धमकियां दिलवा रहें हैं. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहें हैं.

Seema Haider Update | मिथिलेश भाटी ने लगाए सचिन पर आरोप

आपको बता दें, हाल ही में सीमा, सचिन और मिथिलेश भाटी एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए आमने सामने आए. जिसमें जाहिर सी बात है दोनों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली. जहां मिथिलेश ने आरोप लगाया कि उनको सचिन के चाचा ने धमकी दी है. साथ ही उनके परिवार के पीछे गुंडे लगवाए हैं और घर के बाहर हूटिंग करवाई जा रही है.

यह भी पढ़ें: भगवा कपड़ों में बॉर्डर से अमेरिकी महिला गिरफ्तार, कर रही थी सीमा हैदर जैसा ‘कांड’

साथ ही सीमा ने इस बात को नकारते हुए कहा कि अगर कोई सबूत हो तो पेश करें. सीमा हैदर का मानना है कि वो और सचिन पुलिस की निगरानी में रहते हैं. ऐसा करना मुमकिन ही नहीं है.

Seema Haider Update | सीमा ने दी खुल्ली चुनौती

सीमा हैदर ने कहा कि मिथिलेश भाटी बार बार धमकी देती रहती हैं कि सीमा को मैं देख लूंगी और साथ ही मेरे पति की बॉडी शेमिंग भी करती हैं. अरे अगर इतना ही शौक है तो मेरे घर के दरवाजे खुले है. बेशक आओ और फिर जो देखना हो वो देखें. सीमा ने कहा कि आखिर मिथिलेश है कौन जो हमारी पर्सनल लाइफ में धक्कल अंदाजी कर रही है. जबकि हमारा मामला यूपी एटीएस और पुलिस देख रही है. मिथिलेश को बीच में टांग अड़ाने के लिए किसने बोला है, चुप ही रहें तो बेहतर होगा.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive