सीमा हैदर ने दी ‘लप्पू सा सचिन’ कहने वाली मिथिलेश भाटी को पुलिस की धमकी!

Seema Haider Update | पाकिस्तान से आई सीमा हैदर जितना भारत में फेमस हो गई हैं. ठीक वैसे ही सचिन को लप्पू कहने वाली मिथिलेश भाटी उर्फ सीमा हैदर की पड़ोसन भाभी भी काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, मिथिलेश भाटी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को उनका डायलॉग, ‘लप्पू सा सचिन है बोलना ओपे आवे ना, झिंगुर सा लड़का है’ खूब पसंद आ रहा है. जगह जगह लोग इस बात को लेकर खूब मजाक और मीम्स बना रहें हैं. जिसके बाद मिथिलेश के काफी इंटरव्यूज़ भी आए.

अब ऐसे में सीमा हैदर को अपने पति का मजाक बनाने वाली पड़ोसन मिथिलेश भाटी पर बहुत गुस्सा आ रहा है. वहीं, मिथिलेश की मानें तो उन्हें सीमा हैदर का भारत में रहना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.

Seema Haider Update | सीमा ने सिखाया प्यार का मतलब

बता दें, लगातार वायरल हो रहे विडियोज में सचिन का मज़ाक उड़ाते हुई पड़ोसन भाभी को सीमा हैदर ने मुंह तोड़ जवाब दे दिया है. सीमा ने कहा कि “प्यार किसी रंग रूप को देखकर नहीं किया जाता, प्यार दिल से किया जाता है. प्यार की परिभाषा दो दिलों के बीच होती हैं. इसको कोई तीसरा व्यक्ति नहीं समझ सकता. सचिन बहुत अच्छे है मुझसे सच्चा प्यार करता है. इतनी खराब परिस्थिति होने के बावजूद भी सचिन ने मुझे अपनाया है. इससे प्यारा इंसान मेरे लिए इस दुनिया में कोई नहीं हैं, लोगों को प्यार का मतलब समझना चाहिए’.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

Seema Haider Update | मिथिलेश भाटी के खिलाफ हो सकती है करवाई

बता दें, सीमा के वकील एपी सिंह ने मिथिलेश भाटी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है. उन्होंने बॉडी शेमिंग का आरोप लगाया है. उनकी मानें तो मिथिलेश ने सचिन का अपमान किया है. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

Seema Haider Update | मिथिलेश भाटी ने दी सफाई

मिथिलेश का कहना है कि मैंने किसी की बॉडी शेमिंग नहीं की, लोगों ने तो मुझे भी लप्पी बोला है. इसमें कोई अपमान की बात नहीं हैं. मैं अपने बच्चों को भी ऐसा बोल देती हूं. जो मुंह में आया मैंने वो बोल दिया. उन्होंने कहा की ये गांव की भाषा है. मैंने किसी का अपमान नहीं किया है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें