Seema-Sachin Love: वीजा ना मिलने के बावजूद सीमा हैदर पाकिस्तान से कैसे आईं भारत? हो गया खुलासा

Seema Sachin Love: इश्क में सरहद पार से भारत आईं सीमा हैदर का मुद्दा इन दिनों काफी चर्चा में है. दरअसल मोहब्बत ने पाकिस्तानी महिला सीमा को सरहद पार करने के लिए मजबूर कर दिया. मामला कुछ ऐसा है कि पाकिस्तान की सीमा हैदर को ग्रेटर नोएडा के सचिन से PUBG खेलते-खेलते इश्क हो गया था. इश्क के नशे में सीमा अपने चार बच्चों को लेकर बॉर्डर पार कर भारत आ गई. हालांकि इश्क की कहानी इतनी आसान नहीं थी, जैसे ही सुरक्षा एजेंसियों को इसकी भनक लगी वैसे ही सीमा हैदर और सचिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि कुछ दिनों पहले दोनों को देश ना छोड़ने के शर्त पर जमानत मिल गई. फिर भी उनके इश्क की कहानी में लोगों को काफी दिलचस्पी है. आइए जानते हैं कि वीजा ना मिलने के बावजूद भी सीमा हैदर सरहद पार से भारत कैसे आ गईं?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा हैदर विवाहित हैं और उनका शौहर दुबई में काम करता है. दोनों के 4 बच्चे भी हैं. हालांकि जब सीमा को सचिन से प्यार हुआ तो उसने भारत आने की ठान ली. प्यार की इस कहानी में दिलचस्प बात ये है कि जब सीमा को वीजा नहीं मिला तो वह गैरकानूनन भारत आ गईं.

सीमा-सचिन को कैसे मिली जमानत

खबरों के मुताबिक, सचिन-सीमा नेपाल के काठमांडू मंदिर में शादी कर चुके हैं. इस बीच कोर्ट ने सचिन और सीमा को अपना पता ना बदलने और देश ना छोड़ने पर सशर्त जमानत दे दी है. हालांकि इससे पहले सचिन के पिता को भी जमानत दी जा चुकी है. इस मामले में वकील की दलील सुनने के बाद जेवर सिविल कोर्ट के जूनियर डिवीजन जज नाजिम अकबर ने जमानत दे दी.

ये भी पढ़ें: दामाद के साथ मिलकर तीसरी बीवी की हत्या, शौहर बोला- धमकी देती थी इसलिए किया सिर कलम

सीमा-सचिन ने 2021 में ही कर ली थी शादी

जानकारी रहे कि सीमा ने बताया कि उसने सचिन के साथ साल 2021 में ही नेपाल में शादी कर ली थी. जिसके बाद सीमा हैदर हमेशा अपनी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र डालकर रहती थीं. ऐसे में कभी भी किसी को शक नहीं हुआ. सीमा अपने चार बच्चों के संग नेपाल के रास्ते गैरकानूनी तरीके से भारत पहुंच गईं. सीमा ने बताया कि वो अब पाकिस्तान जाने की इच्छा नहीं रखती हैं. क्योंकि पाकिस्तान में उनकी जान को खतरा है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें