आश्रम की चारदीवारी में लड़की से रेप, बाहर निकलने पर अत्याचार, जानिए चंगुल से कैसे निकली बचकर

Minor Girl Sexual Assault: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से ओटीटी पर बहुत प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘आश्रम’ के समान प्रकरण सामने आया है. इस वेब सीरीज में आश्रम के संचालक ने लड़कियों के साथ अत्याचार किए, उन्हें उत्पीड़ित किया और उन्हें दुनिया से अलग रखा. वही समान घटना वेंकोजी पालेम (ज्ञानानंद आश्रम) में हुई है, जहां पीड़ित लड़की ने आश्रम के संचालक के काले कारनामों की पूरी कहानी पुलिस को बताई है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

नाबालिग पीड़िता ने आश्रम के संचालक पूर्णानंद सरस्वती पर यौन शोषण और मानसिक प्रताड़ना के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में आश्रम के संचालक पूर्णानंद सरस्वती को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही, पुलिस ने पीड़ित लड़की को भी मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें: Harmandir Sahib के विरासत पथ पर फोटोग्राफर्स की गुंडागर्दी, सिख युवक पर जानलेवा हमला

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में आश्रम के संचालक के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं. लड़की ने बताया कि पूर्णानंद ने बार-बार उसके साथ यौन उत्पीड़न किया है. उसे मानसिक रूप से भी परेशान किया गया और आश्रम से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई थी.

पीड़िता ने बताया कि वह चाहकर भी आश्रम से बाहर निकलने का मौका नहीं पा रही थी. लेकिन एक बार उसे अवसर मिला और वह सीधे विजयवाड़ा जा पहुंची. इसके बाद उसने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और मामला चला. पुलिस ने बताया कि लड़की के माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है. जब माता-पिता नहीं रहे, तो वह अपनी नानी के पास रहने आई थी. इसी दौरान, उसकी नानी ने उसे आश्रम में भर्ती करवा दिया था. हालांकि, आश्रम में उसके साथ बहुत बुरा बिताया गया और उसे यौन शोषण का शिकार होना पड़ा. पुलिस ने मामले की जांच में दाखिला किया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें