श्रृद्धा केस में आज से शुरू हुआ कोर्ट ट्रायल, जानें किसने क्या कहा?

Shraddha Walker case: देश की राजधानी दिल्ली में बीते दिनों श्रद्धा मर्डर कांड काफी चर्चा में रहा. जिसमें आफताब पूनम वाला नामक व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका श्रद्धा वॉकर की निर्मम हत्या का आरोप लगा है. इस केस का आज साकेत कोर्ट में ट्रायल शुरू हो चुका है. जिसमें कार्यवाई के दौरान अभियोजन पक्ष के गवाहों का बयान दर्ज किया जा रहा है. आपको बता दें 18 मई 2022 को आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walker) को अनबन के बाद जान से मार दिया था. जिसके बाद उसके शरीर के 35 टुकड़ों को फ्रिज से निकालकर अलग-अलग जगह पर फेंक दिया. ऐसे में जब यह मामला पुलिस के सामने आया, तब प्रशासन समेत जनता के होश उड़ गए. ऐसे में अब श्रद्धा मर्डर केस कोर्ट में कार्रवाई आरंभ हो चुकी है.

श्रद्धा मर्डर केस में गवाहों ने दिया बड़ा बयान

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस Shraddha murder case) दिल्ली के हाई प्रोफाइल केसों में से एक है. इस केस का ट्रायल साकेत कोर्ट में आज से शुरू हो चुका है. मामले को लेकर श्रद्धा के भाई श्रीजय ने कोर्ट को बताया कि श्रद्धा के साथ आफताब आए दिन झगड़ा करता था. इतना ही नहीं वह उसे मारता-पीटता भी था. ऐसे में अभियोजन पक्ष से श्रद्धा के भाई समेत तीन अन्य गवाहों के बयान दर्ज किए गए, जिनसे 12 जुलाई को कोर्ट में जिराह की जाएगी. जिसके बाद मामले की कार्रवाई आगे बढ़ेगी.

श्रृद्धा ने पहले भी आफताब के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

आपको बता दें आफताब श्रद्धा मर्डर केस में यह बात भी सामने आ चुकी है,कि श्रद्धा की मौत से पहले यानि साल 2020 में श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर में आफताब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा चुकी थी. जिसमें उसने आफताब (aftab poonawala) द्वारा दी गई टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी के बारे में पुलिस वालों को बताया था. इस रिपोर्ट की कॉपी श्रद्धा के स्थित घर के निकट रहने वाले पड़ोसी ने पुलिस को सौंपी थी. ऐसे में यह बात साफ स्पष्ट होती है कि आफताब के इरादों से श्रद्धा वॉकर पहले से ही वाकिफ थी, ऐसे में अब यह देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट आफताब को क्या सजा देती है?