सनी देओल को गदर 2 की सक्सेस के बाद लगा बड़ा झटका

Sunny Deol 56 Crore Notice: सनी देओल की गदर 2 ने जहां बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. वहीं सनी देओल को सफलता के साथ ही एक बड़ा झटका भी लगा है. बता दें कि सनी देओल की एक बड़ी प्रॉपर्टी बहुत ही जल्द नीलाम होने जा रही है. दरअसल सनी देओल के कंधे बहुत बड़े कर्ज से दबे हुए हैं. जिसकी वसूली करने के लिए बैंक ने मुंबई की एक प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन जारी किया है.

Sunny Deol 56 Crore Notice: सनी देओल को मिला नोटिस

Sunny Deol 56 Crore Notice: बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ की बकाया राशि को लेकर नोटिस जारी किया है. जिसमें सनी के पिता धर्मेंद्र गारंटर के तौर पर हैं. बता दें कि बैंक ने सनी को बैंक के 56 करोड़ रुपये और ब्याज का बकाया चुकाने का नोटिस भेजा है. सही समय पर सनी ने अपना कर्ज नहीं चुकाया तो सनी के मुंबई में स्थित जुहू के विला के नीलामी जल्द होगी.

यह भी पढ़ें: हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 3 राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए SOP को दी गई मंजूरी

Sunny Deol 56 Crore Notice: गदर 2 का 300 करोड़ का कलेक्शन

Sunny Deol 56 Crore Notice: आपको बता दें कि सनी की गदर 2 ने अपने पहले 8 दिन में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. ये इस साल की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. ऑडियंस की तरफ से सनी को ढेर सारा प्यार मिला रहा है. केवल इतना ही नहीं हर कोई सनी की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. अब यह देखना होगा कि सनी देओल इस कर्ज को चुका पाते हैं या नहीं. गदर 2 के टेस्ट में तो सनी पास हो गए, लेकिन क्या सनी जिंदगी के टेस्ट में भी पास हो पाते हैं या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें