Supriya Sule NCP: सुप्रिया सुले को NCP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, अजित पवार को लगा झटका

Supriya Sule NCP: एनसीपी में बड़े बदलाव किए गए हैं जो कि सांगठनिक हैं. दरअसल सुप्रिया सुले (Supriya Sule) को पार्टी की ओर से बड़ जिम्मेदारी दी गई है. सुप्रिया सुले को एनसीपी (NCP) का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. जबकि प्रफुल्ल पटेल को भी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. बता दें कि प्रभुल्ल पटेल को भी कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. इधर एनसीपी में हुए बड़े बदलावों के लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अजीत पवार पावर गेम से अब बाहर हो गए हैं. कहा जा रहा है कि शरद पवार के उत्तराधिकारी बनने में अजित पवार कहीं ना कहीं पीछे छुट गए हैं. बहरहाल सुप्रिया सुले इस मामले में उनसे आगे निकल गई हैं. हलांकि प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले को मिली बड़ी जिम्मेदारी पर अब तक अजीत पवार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अजित पवार ने क्या कहा?

जानकारी रहे कि एनसीपी ने सुप्रिया सुले को 3 राज्यों की जिम्मेदारी सौंपी है. जिनमें महाराष्ट्र, हरियाणा और पंजाब के नाम शामिल हैं. वहीं दूसरी ओर शरद पवार के बाद एनसीपी (NCP) को टेकओवर करने का अजित पवार का सपना टूटता हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि आज एनसीपी की स्थापना के 24 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर अजित पवार ने ट्वीट किया. अजित पवार ने ट्वीट के जरिए कहा – “महाराष्ट्र की समस्त जनता के साथ-साथ सभी जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ‘सिल्वर जुबली’ और 24वीं वर्षगांठ की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं”.

ये भी पढ़ें: Political Condition In Haryana: हरियाणा में गिर जाएगी खट्टर सरकार! दुष्यंत चौटाला ने कही ये बड़ी बात

वहीं दूसरी ओर एनसीपी चीफ शरद पवार की तारीफ करते हुए अजित पवार ने लिखा कि शरद पवार जो हम सभी के लीडर और प्रेरणा हैं, के मार्गदर्शन और नेतृत्व में पार्टी की सफल प्रगति जारी है. मैं उन सभी को बधाई देता हूं जिन्होंने पार्टी के विकास में बहुत बड़ा योगदान दिया है, जो पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, और मैं उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देता हूं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें