Surya Gochar: 15 जून से ये राशि वाले होंगे मालामाल, सूर्य गोचर से पलटेगी किस्मत!

Surya Gochar June 2023 : ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य देव जब कभी राशि परिवर्तन करते हैं तो उसका असर सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, 15 जून 2023 को सूर्य देव मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का यह गोचर जहां कुछ राशियों की किस्मत चमकाकर रख देगा, वहीं कुछ राशियों के लिए एक महीने का समय परेशानियों भरा साबित हो सकता है. हालांकि इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए 15 जून के बाद का समय बेहद खास साबित होगा. साथ ही सूर्य देव की कृपा से नौकरी में प्रमोशन, पिता से आर्थिक लाभ और बिजनेस में खास उन्नति होगी.

मेष |Aries

मेष राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर बेहद शुभ साबित होने वाला है. दरअसल सूर्य गोचर के दौरान नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. साथ ही बिजनेस में खास तरक्की देखने को मिलेगी. इसके अलावा पिता से आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ अच्छे तालमेल बने रहेंगे.

मिथुन |Gemini

सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए बेहद खास है. दरअसल इस दौरान जीवन में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे. परिवार में खुशहाली का महौल बना रहेगा. इसके साथ ही सूर्य गोचर की अवधि में नौकरी-रोजगार में उन्नति देखने को मिलेगी. किसी पुरानी बीमारी के निजात मिल सकती है.

सिंह | Leo

सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर बेहद लकी साबित होने वाला है. इस दौरान बिजनेस में मुनाफा बढ़ेगा. जॉब में स्थान परिवर्तन के साथ सैलरी बढ़ सकती है. शादीशुदा जिंदगी में लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा संबंध बना रहेगा. 15 जून के बाद से किस्मत पलटेगी.

मकर | Capricorn

सूर्य गोचर मकर राशि वालों की किस्मत चमकाकर रख देगा. गोचर की पूरी अवधि में आर्थिक उन्नति में चार चांद लगेंगे. बिजनेस में आर्थिक लाभ होता नजर आएगा. जो लोग नया बिजनेस शुरू किए हैं, उनके लिए 15 जून के बाद का समय अत्यंत शुभ रहेगा. घर-परिवार में खुशहाली का महौल कायम रहेगा.

कुंभ | Aquarius

सूर्य के राशि परिवर्तन से कुंभ राशि वालों की किस्मत बदलने जा रही है. इस दौरान ये रोजगार और बिजनेस में खूब तरक्की करेंगे. नौकरी में प्रमोशन का लाभ मिलेगा. माता-पिता से भरपूर आर्थिक सहयोग मिलेगा. हलांकि सेहत को लेकर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी.