ED के सामने फूट-फूटकर रोने लगे तमिलनाडु के मंत्री, गिरफ्तारी के बाद ईडी के सामने की जबरदस्त ड्रामेबाजी

Senthil Balaji Arrest: तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी (V Senthil Balaji) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) के इस नेता की गिरफ्तारी के बाद जबरदस्त ड्रामेबाजी देखने को मिली. दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा कर लिए जाने के बाद सेंथल बालाजी फूट-फूटकर रोने लगे. फिर उन्होंने सीने में जबरदस्त दर्द की शिकायत की. जिसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के लिए बता दें कि सेंथिल बालाजी (Senthil Balaji) एक प्रभावशाली डीएमके (DMK) नेता हैं. जिनके पास ऊर्जा, निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग की जिम्मेदारी है.

मंत्री की ड्रामेबाजी हुई कैमरे में कैद

दरअसल, तमिलनाडु के बिजली मंत्री की ड्रामेबाजी कैमरे में कैद कर ली गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि सेंथिल बालाजी ने अस्पाताल के बाहर किस प्रकार से ड्रामेबाजी की. उनकी ड्रामेबाजी के बाद समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया. खबरों के मुताबिक तबीयत खराब होने के बाद सेंथिल बालाजी का इलाज चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल में चल रहा है. जहां तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यन और खेल मंत्री उधयनिधि स्टालिन ने सेंथिल बालाजी से मुलाकात की. इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि उनकी (सेंथिल बालाजी) तबीयत ठीक है और उनका प्रोपर इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: बिपरजॉय को लेकर गुजरात के कई शहर हाई अलर्ट पर, एक्शन में आए रक्षा मंत्री

मंगलवार से चल रही है सेंथिल के ठिकानों पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय ने ऊर्जा मंत्री सेंथिल बालाजी के आधिकारिक आवास पर मंगलवार को छापेमारी की जो कि अब भी जारी है. बता दें कि ईडी के अधिकारी मंगलवार सुबह सचिवालय स्थित सेंथिल बालाजी के दफ्तर पहुंचे. जहां पहले से सिर्फ 3 कर्मचारी मौजूद थे. ईडी की टीम कार्यालय में कुछ जरूरी दस्तावेजों की जांच की. बता दें कि चेन्‍नई स्थित सेंथिल के घर के अलावा उनके पैतृक निवास करूर में भी ईडी ने छापेमारी की है.

बताते चलें कि मई में आयकर विभाग ने कुछ ठेकेदारों सहित सेंथिल बालाजी और उनके सहयोगियों के आवासों पर छापेमारी की थी. उस वक्त आईटी अधिकारियों के साथ हाथापाई भी की गई. साथ ही उन पर हमला भी किया गया. जिसकी वजह से उनके भाई अशोक से जुड़े कई लोगों को गिरफ्त में लिया गया था.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें