Tauqeer Raza के भड़काऊ बोल, कहा- लेना है अतीक की हत्या का बदला

बरेली: यूपी में दूसरे चरण के निकाय चुनाव (UP Civic Polls) से पहले प्रचार में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के चीफ मौलाना तौकीर रजा खान (Tauqeer Raza Khan) भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया. अपने संबोधन में मौलाना तौकीर रजा खान ने यहां तक कह दिया कि अतीक अहमद और अशरफ अहमद की मौत का बदला लेना है.

मौलाना तौकीर रजा का विवादित बयान

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मौलाना तौकीर रजा खान ने कहा कि अतीक अहमद की मौत के साथ ही आजम खान पर हुए जुल्मों का भी बदला लेना है. उन्होंने कहा कि जो आज हश्र है इससे ज्यादा बदतर होगा. यदि अपने हालत को दुरुस्त करना चाहते हो तो बदलो.

हिंदू राष्ट्र पर कही ये बात

मौलाना तौकीर रजा खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कह दिया कि किसी में ताकत नहीं है कि भारत को हिंदू राष्ट्र बना पाए. मुसलमानों से इतनी नफरत है तो आमने-सामने से लड़ो. गौरतलब है कि तौकीर रजा इससे पहले भी कई बारा विवादित बयान दे चुके हैं. पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी पर भी बिगड़े बोल चुके हैं.

ध्रुवीकरण कराना चाहते हैं तौकीर?

जान लें कि यूपी में निकाय चुनाव दो चरणों में हो रहा है. एक चरण के लिए वोटिंग बीते 4 मई को हो चुकी है. दूसरे चरण के लिए मतदान 11 मई को होगा. वहीं, वोटों की गिनती 13 मई को की जाएगी. आरोप लगाया जा रहा है कि तौकीर रजा खान ने ध्रुवीकरण के मकसद से ये विवादित बया दिया है.