अब नही रहा टाइगर 3 का क्रेज़ ! जानिए 12वें दिन हुए कितनी कमाई!

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मूवी स्टार्स ने फिल्म टाइगर 3 रिलीज के पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि दूसरे हफ्ते में फिल्म टाइगर 3 वो अंज़ाम नहीं दिखा पाया. 12वें दिन टाइगर 3 फिल्म 5 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई है.
चलिए जानते हैं कि फिल्म ने कितनी कमाई की है.
सलमान खान की मूवी टाइगर 3 , 12 नवंबर को थिएटर में रिलीज हुई. फिल्म को लेकर बहुत क्रेज दिखा गया और पहले दिन फिल्म ने सिर्फ भारत में 44.5 करोड़ की कमाई किया था. हालांकि अब लगता है कि मूवी का क्रेज कम हो गया है, क्योंकि लगातार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े गिरते जा रहे हैं. रिलीज के 12वें दिन पर ये मूवी 5 करोड़ भी अपने नाम नहीं कर पाई है.250 करोड़ क्लब में शामिल हुई टाइगर 3.
अगर बात इस फिल्म की अब तक की टोटल कलेक्शन की करें तो 12वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. रिपोर्ट की मानें तो भारत में टाइगर 3 ने 12 दिनों में टोटल 254.46 करोड़ अपने नाम किए हैं. जिस रफ्तार के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी उसके बाद ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म बंपर कमाई करेगी. ऐसा लग रहा था कि दूसरे हफ्ते में ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है.

350 करोड़ है फिल्म का बजट

यह फिल्म YRF प्रोडक्शन के बैनर के नीचे बनी है और स्पाई यूनिवर्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. मेकर्स ने अपनी इस फिल्म को बनाने में खूब पैसा खर्च किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से ज्यादा है. इसी के साथ ये YRF स्पाई यूनिवर्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. क्योंकि इससे पहले इस यूनिवर्स की जो चार फिल्में रिलीज हुई थीं उनका बजट इससे कम था. वो चार फिल्में हैं एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान आदि जैसी सुपरहिट फ़िल्मे.