कुछ माह पहले शादी करने वाली महिला की मिली लाश, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

Punjab Crime News: संगरुर के राटोल से शेरो गांव में कुछ माह पहले शादी करने वाली महिला की लाश मिलने से पेके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, चीमा थाने में ससुराल परिवार के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में मृतक के भाई सुखचैन सिंह द्वारा पुलिस को दिये गये बयान के अनुसार उसकी बहन संदीप कौर का बयान दिलप्रीत सिंह के साथ शेरो में हुआ था और उसकी बहन की शादी में 60 लाख रुपये खर्च कर दिये गये थे.उसे प्रताड़ित किया जाता था और हर तरह का काम कराया जाता था. जब वे पहुंचे तो संदीप कौर को दहेज के लिए पीटा जा रहा था।

सुखचैन सिंह ने उन्हें समझाया कि उन्हें परेशान न करें और ससुराल वालों को अपनी बहन को साथ ले जाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उसकी बहन को साथ नहीं भेजा। जब सभी लोग वापस आए तो मध्यस्थ कमलजीत सिंह का फोन आया कि उनकी बहन की मौत हो गई है और सुनाम अस्पताल में आओ। जब सुनाम पहुंचे तो ससुराल वालों ने कहा कि वह संगरूर में भर्ती है। उन्हें पता चला कि संदीप कौर की मौत हो गई है। उसके ससुराल वाले शव को गाड़ी में वापस ले गए थे.फिर जब सेरो गांव पहुंचे तो उसकी बहन के सारे ससुराल वाले फरार हो चुके थे और उसकी बहन की लाश गाड़ी में थी.वह कार में था और लाया गया था सिविल अस्पताल को उस वाहन में ले गए.इस मौके पर संदीप कौर के परिजन बिलख-बिलख कर रो रहे थे.मृतक संदीप कौर के गले में रस्सी के निशान थे.

इस मौके पर थानाध्यक्ष चीमा ने बताया कि संदीप कौर के परिजनों के बयान पर ससुराल वालों ने परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी, उसके अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी