The Kerala Story की जमकर कमाई, यहां लड़कियों को फ्री में दिखाई जा रही

नई दिल्ली: द केरल स्टोरी (The Kerala Story) लो बजट में बनी फिल्म है. लेकिन तमाम विवादों के बीच भी द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. सोमवार तक The Kerala Story 43 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. माना जा रहा है मंगलवार तक The Kerala Story 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इस बीच, ऐसी भी खबरें भी आ रही हैं कि यूपी-एमपी के कुछ शहरों में The Kerala Story मूवी के फ्री में दिखाए जाने की बात हो रही है. ये भी बताया जा रहा है कि 12 मई को The Kerala Story को यूनाइटेड किंगडम और फ्रांस में भी रिलीज किया जाएगा.

यहां फ्री में दिखाई जा रही The Kerala Story

बता दें कि मध्य प्रदेश में The Kerala Story फिल्म को पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है. इस बीच, अब यूपी में भी The Kerala Story को ट्रैक्स फ्री करने का ऐलान किया गया है. दूसरी तरफ, इन दो राज्यों के कुछ शहरों में हिंदूवादी संगठनों ने नंबर जारी किए हैं और उनकी तरफ से कहा जा रहा है कि जिन लड़कियों को The Kerala Story फ्री में देखनी है वह एक दिन पहले फोन पर बता दें उनके लिए व्यवस्था कर दी जाएगी. इस संबंध में व्हाट्सऐप पर खूब मैसेज वायरल हो रहे हैं.

यूके-फ्रांस में रिलीज होगी The Kerala Story

दूसरी तरफ, केरल और पश्चिम बंगाल में विरोध के चलते The Kerala Story मूवी को बैन कर दिया गया है. लेकिन, अब The Kerala Story के यूके और फ्रांस में रिलीज करने की बात सामने आई है. माना जा रहा है कि भारत के बाहर भी The Kerala Story के पास अच्छी कमाई का मौका है. अनुमान जताया जा रहा है कि अगर दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहा तो The Kerala Story करीब 150 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.