The Kerala Story 200 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल! तीसरे हफ्ते की इतनी कमाई

Box Office Collection Of The Kerala Story: हाल में आई बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) का जलवा लगातार जारी है। अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर फिल्म इस साल बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्म (Film) बनती जा रही है। 18वें दिन भी इस फिल्म ने लगभग 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की। महिलाओं के धर्मांतरण से लेकर आईएसआईएस (ISIS) में भर्ती होने तक की दर्दनाक कहानी पर बनी सुदीप्तो सेन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार कमाई की है। इस फिल्म ने जिस तरह से लगातार 17वें दिन कमाई की उससे यह लग रहा है कि अभी इसका जलवा खत्म होने वाला नहीं है. अगर 18वें दिन को छोड़ दें तो यह फिल्म 17 दिनों में कुल 181.47 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं बीते सोमवार को ‘द केरल स्टोरी’ ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

The Kerala Story ने 18 दिनों में कमाए 186.97 करोड़

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) ने शुरुआत के पहले सप्ताह में कुल 77.21 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसके बाद दूसरे हफ्ते 80.36, 15वें दिन 5.50 करोड़, 16वें दिन 8.5 करोड़, 17 वें दिन 10 करोड़ और 18वें दिन 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की। यानी पूरे 18 दिनों में फिल्म ने पूरे देशभर में 186.97 करोड़ रुपये का आंकड़े तक पहुंच गई है।

The Kerala Story 200 करोड़ के क्लब में होगी शामिल!

फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की बात करें तो धीरे-धीरे यह मूवी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। हालांकि, अभी इस आंकड़े को छूने में कुछ वक्त और लगेगा। महज 15 से 20 करोड़ में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए तो ब्लॉकबस्टर बन चुकी है।

रूह कपांने वाली है The Kerala Story की कहानी

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की कहानी केरल (Kerala) की रहने वाली तीन लड़कियों की है, जो नर्स बनने की पढ़ाई करने कॉलेज जाती हैं। लेकिन, उन्हें इस बात का थोड़ा सा भी इल्म नहीं होता है कि वह आईएसआईएस (ISIS) के जाल में फंसती जा रही हैं। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा (Adah Sharma), योगीता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में नजर आई हैं। फिल्म में यह दिखाया जा रहा है कि कैसे दूसरे धर्म के खिलाफ लड़कियों को अच्छी-अच्छी बातें बताकर चंगुल में फंसाया जाता है। इसके बाद इस खेल में कुछ ऐसा होता है जो रूह कंपा देने वाली है।