इलाज कराने हॉस्पिटल पहुंचा था मरीज, Doctor ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान करने वाला घटना सामने आया है. दरअसल एक मरीज हार्निया के इलाज के लिए सकरा थाना पास एक निजी अस्पताल में गया था. डॉक्टर ने पहले हार्निया का ऑप्रेशन किया, लेकिन उसने उस मरीज का हाइड्रोसील को ही काट दिया. जिसके बाद उसके खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज कर लिया गया और इसकी जांच शुरू कर दी गई है. वहीं इस हैरान करने वाली घटना में अस्पताल संचालक और नर्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. अस्पताल संचालक और नर्स का नाम क्रमशः ब्रिज बिहारी चौधरी और सविता ठाकुर है.

क्या है पूरा घटनाक्रम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना में पीड़ित कमलेश महतो की पत्नी संगीता देवी ने सकरा थाना में तीनों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराया. जिसके बाद थाने में दिए गए आवेदन में लिखा कि उन्हें जबरन बुलाकर ऑपरेशन किया. साथ ही गलत ऑपरेशन करके हाईड्रॉसील काटकर फेंक दिया. बताते चलें कि इस पूरे घटनाक्रम पर सिटी एसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तरफ से सकरा थाना में आवेदन दिया गया है. FIR दर्ज कर मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अस्पताल का नाम क्या है ?

बता दें जिस अस्पताल में इस हैरतअंगेज घटना को डॉक्टर के द्वार अंजाम दिया गया, उसका नाम ‘शिव शक्ति नर्सिंग होम’ है. जानकारी के लिए बता दें कि बीते 10 अप्रैल को सकरा वाजिद के रहने वाले कमलेश महतो का हॉर्निया का ऑपरेशन किया गया था.