चिट्ठी के जरिए बठिंडा में बम धमाके की धमकी, खालिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे

पंजाब के बठिंडा के एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल एक चिट्ठी के जरिए बठिंडा में कई स्थानों पर बम धमाके की दी गई है. जिसे लेकर पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि जिस चिट्ठी को वायरल किया गया है, उसमें इस बात का भी जिक्र है कि कब और कितने स्थानों पर धमाके गिए जाएंगे. दरअसल इस चिट्टी में जो बातें लिखी गई हैं, वो पंजाबी में है. जिसमें यह स्पष्ट रूप से जिक्र किया गया है कि 7 जून को 10 जगहों पर धमाके होंगें.

धमकी देने वालों ने इस चिट्ठी में लिखा है- खालिस्तान जिंदाबाद, जिंदाबाद. धमकी भरे इस चिट्टी को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो चुकी है. साथ ही इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर इस धमकी भरी चिट्टी को किसने भेजा है. इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं इस चिट्ठी का कनेक्शन खालिस्तानियों से तो नहीं है. इस चिट्टी की लिखी गई भाषा से इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इस चिट्ठी का कनेक्शन खालिस्तानियों से है.

बता दें कि पंजाब पुलिस इस धमकी भरी चिट्ठी को हल्के में नहीं ले रही है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस धमकी के भरे पत्र के पीछे कौन है इसकी भी पहचान की जा रही है. सर्च ऑपरेशन के जरिए पुलिस ऐसे लोगों से निपटने के लिए भी तैयार है जो धमाके की धमकी दे रहे हैं.