सांसद रमेश बिधूड़ी ने निकाली तिरंगा यात्रा, कहा- तिरंगा जो हम सबके दिल में है हम उसे लेकर निकले

Tiranga Yatra: दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने तिरंगा यात्रा निकाली. दक्षिणपुरी से देवली गांव तक ये तिरंगा यात्रा निकाली गई. सांसद बिधूड़ी की तिरंगा यात्रा में भारी संख्या में कार्यकर्ता नजर आए. तिरंगा यात्रा में सांसद रमेश बिधूड़ी खुद भी बाइक चलाते दिखे. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि पीएम मोदी ने हर घर तिरंगा की अपील की थी. तिरंगा जो हम सबके दिल में है उसको लेकर हमने यात्रा निकाली.

Tiranga Yatra | सांसद बिधूड़ी ने निकाली तिरंगा यात्रा

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि हमने तिरंगे झंडे के साथ में मोटरसाइकिल यात्रा निकाली है. हर घर तिरंगा, हर भारतवासी के दिल में तिरंगा, इसी को लेकर आजादी का बिगुल बजाया गया था. अगस्त, 1942 को महात्मा गांधी ने Quit India का नारा दिया था. अंग्रेजों को तो हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने कुर्बानी देकर भारत छुड़वा दिया लेकिन पिछले 60 साल के शासन में जो परिवारवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार हुआ, इससे भारत आगे नहीं बढ़ पाया है.

ये भी पढ़े अखिलेश यादव का यह कदम बढ़ा सकता है इंडिया गठबंधन की मुश्किलें, जाने सपा की रणनीति

Tiranga Yatra | सांसद ने गिनाईं केंद्र सरकार की उपलब्धियां

दक्षिणी दिल्ली के सांसद बिधूड़ी ने कहा कि पिछले 9 साल में भ्रष्टाचार, परिवारवाद पर रोक लगी है. आज हिंदुस्तान का बजट 5 गुना बढ़ गया है. अगर अकेले नेशनल हाइवे का बजट लें तो वह 33 हजार करोड़ से बढ़कर 1 लाख 99 हजार करोड़ हो गया है. कृषि का बजट 23 हजार करोड़ से 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये हो गया है. देश की इकोनॉमी दुनिया में 5वें नंबर पर आ गई है. 2047 तक भारत दुनिया की तीसरी बड़ी इकोनॉमी होगी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें