इस ऐप पर आधी कीमत पर मिल रहे टमाटर, ऐसे करें ऑर्डर

Tomato Cheap Online: जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि टमाटर के दाम कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे में मिडल क्लास और लोअर मिडल क्लास दोनों के ही लोग परेशान हैं. देश भर में टमाटर 120 से 200 रुपये तक में बिक रहा है. इसका कारण ये भी बताया गया कि बारिश की वजह से उत्पादक केंद्रों से सप्लाई बंद होने की वजह से दिल्ली-एनसीआर में टमाटर काफी महंगे बिक रहे हैं. इस वजह से टमाटर के दाम दोगुना हो गए हैं. अब ऐसे में कुछ लोगों ने टमाटर खाना ही बंद कर दिया तो वहीं कुछ लोग टमाटर की खपत आधी कर दी है.

Paytm ऐप पर मिल रहे 70 रुपये किलो टमाटर

मगर ऐसे में Paytm ऐप आधी कीमत पर टमाटर को बेच रहा है. जिससे आप घर बैठे सस्ते दामों में टमाटर मंगवा सकेंगे. मात्र 70 रुपये प्रति किलोग्राम की कीमत पर टमाटर खरीद सकते हैं. यह सुविधा दिल्ली-एनसीआर के लिए है. Paytm यूजर्स घर बैठे टमाटर ऑर्डर कर सकेंगे. कोई डिलीवरी चार्ज भी नहीं लगेगा.

ये भी पढ़ें: Geetika Sharma Case: गीतिका शर्मा केस में बड़ा फैसला, गोपाल कांडा और अरुणा चड्ढा हुए बरी

फ्री डिलीवरी

बता दें कि सस्ते टमाटर बेचने के लिए Paytm ने Open Network for Digital Commerce और NCCF के साथ पार्टनरशिप की है. मंगलवार को पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (PEPL) ने कहा कि उसने दिल्ली एनसीआर में 70 रुपये प्रति किलोग्राम के दाम पर टमाटर बेचने के लिए पार्टनरशिप की है. यूजर एक सप्ताह में ज्यादा से ज्यादा दो किलो टमाटर खरीद पाएंगे, जिनकी कीमत 140 रुपये होगी. इसके साथ ही फ्री डिलीवरी भी मिलेगी. पेटीएम की इस पहल से बड़ी संख्या में लोगों का फायदा होगा, खासकर उनका जो अभी भी 200 रुपये के दाम में टमाटर खरीद रहे हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें