सनातन धर्म है डेंगू मलेरिया

Udaynidhi Statement | तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और वहां की सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी की. जिसके चलते तमिलनाडु से लेकर दिल्ली तक में हंगामा मच गया. मंत्री उदयनिधि ने डेंगू और मलेरिया से सनातन धर्म की तुलना करते हुए कहा कि इसे मिटाना है. कांग्रेस ने उदयनिधि के इस बयान से किनारा कर लिया वहीं बीजेपी ने इसे आड़े हाथों लेते हुए जीनोसाइड कॉल बताया जबकि राजद ने उदयनिधि से इस बयान पर माफी मांगने के लिए कहा है.डीएमके की ओर से भी इस बयान को लेकर सफाई दी गई है.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Udaynidhi Statement | सनातन धर्म को खत्म करने की कर रहे हैं बात

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि उदयनिधि सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहे हैं. अमित मालवीय ने कांग्रेस को घसीटते हुए कहा कि “राहुल गांधी एक तरफ तो मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं, लेकिन डीएमके के वंशज और कांग्रेस के सहयोगी सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं. इस नरसंहार आह्वान का कांग्रेस की चुप्पी समर्थन करती है. अगर मौका मिला तो I.N.D.I.A गठबंधन हजारों साल पुराने भारत को नष्ट कर देगा.”

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

Udaynidhi Statement | I.N.D.I.A गठबंधन हिंदू विरोधी

वहीं भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “I.N.D.I.A गठबंधन को हिंदू विरोधी और भारत विरोधी बताया और कहा कि आज इनका चेहरा उजागर हो चुका है. डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन जिस प्रकार कहते हैं जिससे वे न केवल सनातन धर्म का विरोध करते हैं, बल्कि सनातन धर्म की तुलना बीमारियों से भी करते हैं और उसे खत्म करने की बात करते हैं. 80 फीसदी लोगों की जिस धर्म में मान्यता है, वह उसी को खत्म करना चाहते है. उसे खत्म करने का मतलब उस धर्म में आस्था रखने वाले लोगों को समाप्त करना है, वह जो बात कहते हैं उसका समर्थन कांग्रेस पार्टी के नेता कार्ति चिंदबरम करते हैं. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा कि क्या यही उनकी मोहब्बत की दुकान है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive