केंद्रीय मंत्री Amit Shah ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, बोले- Kejriwal हैं CM के पायलट

Amit Shah on Punjab: जैसे जैसे लोकसभा चुनाव पास आ रहे हैं वैसे ही भारती जनता पार्टी ने कमर कसते हुए अपनी गतिविधि तेज कर दी है और पंजाब में लगातार रैलियां जारी है. जिसके चलते आज पंजाब के गुरदासपुर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह की रैली का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा के कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए जिसमें बर सरकार के केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी कहा आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री को पायलट बनाया हुआ है. कहीं भी जाना हो पंजाब के मुख्यमंत्री को इस्तेमाल किया जा रहा है और पंजाब का खजाना लूटा जा रहा है.

अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुआत करतारपुर कॉरिडोर को नमन करते हुए शुरुआत की और कहा कि जय गुरु पीरों की धरती है जिसको मैं नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि डेरा बाबा नानक साहब की भूमि पवित्र भूमि है जिसमें श्री गुरु नानक साहब चरण शोह प्राप्त है. उन्होंने कहा कि जय गुरु जी का वही पंजाब है जब भी देश पर कोई भारी संकट आता है तो पंजाब के लोग सबसे पहले आगे होते हैं और हमेशा पंजाब के लोगों ने देश की रक्षा करने का कार्य किया है.अमित शाह ने कहा कि जब भी देश की सुरक्षा की बात आती है तो पंजाब के नौजवान सबसे आगे होकर फौज में भर्ती होकर देश की सेवा करते हैं तिरंगे का हमेशा सिर ऊपर उठाते हैं पंजाबी लोग. अमित शाह ने कहा कि पंजाबी लोगों ने आजादी में सबसे ज्यादा बलिदान डाला था, वहीं उन्होंने कहा कि आज वो मोदी सरकार के 9 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए पंजाब की धरती गुरदासपुर में आए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों की शुरुआत करने के लिए हर घर में खाने बना कर दिए हैं फ्री गैस सिलेंडर गरीबों को दिए हैं राशन प्रदान किया है.

ये भी पढ़ें: पालतू कुत्ते की ट्रेनिंग प्रोफेसर को पड़ी महंगी, पिस्टल की नोंक पर लूट लिए अंगूठी और एक चांदी का कड़ा

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. पंजाब में कानून की स्थिति बिगड़ी हुई है और पंजाब के मुख्यमंत्री सो रहे हैं. उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते पूछा कि महिलाओं के खाते में डाले जाने वाले एक ही आरपीए कहां हैं. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री को सवाल करते हुए पूछा कि रेत के पैसे कहां हैं, जो 20 हजार करोड़ का दावा किया गया था. वहीं पंजाब सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के पैसे की बर्बादी की जा रही है. आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पायलट बना कर रखा हुआ है और पंजाब के पैसे की बर्बादी की जा रही है.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने किसानों पर बात करते हुए कहा कि अगर देश की किसानों की बात करें तो देश में पहली बार सरकार ने फसलों का सही मूल्य किसानों के खातों में डालने का अच्छा प्रबंध किया है. करतारपुर कॉरिडोर पर 120 करोड़ पर खर्च कर गुरु नानक प्रति अपनी श्रद्धा भेंट की है. जहां उन्होंने 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाकर शहद जादू के मार्ग पर चलने की बात कही है. जलियांवाला बाग का नवीनीकरण कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पण की है और काली सूची में से सिखों का नाम भी काटा गया है. गुरदासपुर जिले के अंदर 431 किलोमीटर सड़कें बनाई गई है और 10 ईयर गर्ल प्रधानमंत्री आवास योजना तहत बनाए गए हैं. आखिर में उन्होंने कहा कि वह पंजाब के लोगों को कहना चाहता हूं कि वह पंजाब को नशा मुक्त करवाएंगे.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें