घोसी उपचुनाव में BSP क्यों रह गई पीछे? इस नेता ने बताई वजह

UP BY ELECTION 2023: यूपी की घोसी विधानसभा सीट पर आगामी उपचुनाव के लिए 5 सितम्बर 2023 को वोटिंग होने वाली है. घोसी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी और सपा ने अपने अपने नए उमीदवारों को खड़ा किया है. जिसमें बीजेपी से दारा सिंह चौहान और सपा से सुधाकर सिंह मैदान में उतरे हैं. वहीं मायावती की पार्टी बीएसपी और कांग्रेस ने घोसी उपचुनाव के लिए अपना कोई भी उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है. खबरों की माने तो कांग्रेस सपा को समर्थन दे सकती है, लेकिन मायावती की पार्टी बीएसपी न तो बीजेपी से ताल्लुक रखती है और ना ही एनडीए से. अब यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि घोसी उपचुनाव में मायावती की पार्टी किसका समर्थन करेगी और उन्होंने अपना उम्मीदवार आगामी चुनाव में क्यों नहीं उतारा है.

अखिलेश यादव के चाचा ने की टिपण्णी

UP BY ELECTION 2023: अब इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने इस पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि सीबीआई और ईडी कि जांच के डर से मायावती चुप हैं. इसी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन पूरी तरीके से चुनाव लड़ेगा. जिसकी तैयारी समाजवादी पार्टी ने शुरू कर दी है और आने वाले वक्त में बीजेपी और एनडीए गठबंधन की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने आगे कहा कि भारत की जनता बीजेपी के भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है. इस बार इंडिया गठबंधन बम्पर वोटों से जीतेगा.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

राजभर आएगें वापस

UP BY ELECTION 2023: वहीं शिवपाल ने कहा आगे-आगे चाचा, पीछे -पीछे भतीजा यही है समाजवादी पार्टी. साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी में गए ओपी राजभर के बारे में कहा कि जल्द ही अगर उनको वहाँ शपथ नहीं दिलाई गई तो वह वापस समाजवादी पार्टी में आ जायेंगे.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें