पुलिसवाले की फाड़ी वर्दी, वीडियो वायरल

UP Hapur News: पुलिसकर्मी हमेशा जनता की हिफाजत के लिए तैयार रहते है. हर समय पुलिसकर्मी ड्यूटी करने से नहीं कतराते. पुलिसकर्मी जनता से ये अपेक्षा रखते है कि वह सार्वजनिक स्थानों पर उनके साथ सहयोग करे. लेकिन अगर ये सहयोग बदसलूकी में बदल जाए तो किसी तिरस्कार से कम नहीं होता.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला और पुरुष पुलिसकर्मी के साथ बदसुलूकी करते हुए नजर आ रहे है. पुलिसकर्मी से बदसुलूकी को गंभीरता से लेते हुए हापुड़ पुलिस ने कार सवार महिला समेत 2 अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

UP Hapur News: क्या है पूरा मामला ?

UP Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक पुलिसकर्मी ने कार सवारों को साइड देने से मन कर दिया तो महिला ने पुलिसकर्मी की वर्दी से उसकी नेम प्लेट उखाड़ फेंक दी. बता दें कि पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने वाली महिला और 2 अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने गाड़ी के नंबर से एक व्यक्ति को पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

UP Hapur News: पुलिसकर्मी से की थी मारपीट और बदसलूकी

UP Hapur News: महिला और पुरुष ने पुलिसकर्मी से मारपीट और बदसलूकी भी की थी. जिसके बाद हापुड़ पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला और 2 अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि पुलिसकर्मी से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive