UP में शादी से एक दिन पहले घर से भागी दुल्हन, वजह जानकर घर वालों की बोलती हुई बंद!

UP News: आपने अक्सर शादी (Marriage) के मंडप से दुल्हनों के भागने की खबर सुनी होगी. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर से सामने आया है. जहां दुल्हन अपनी शादी से एक दिन पहले अपना घर छोड़कर भाग गई. ऐसे में जब दुल्हन के घर वालों को यह बात पता चली, तब उन्होंने अपनी इज्जत बचाने के लिए घर की दूसरी लड़की के साथ दूल्हे की शादी करा दी. उधर पुलिस ने जब भागी हुई दुल्हन के बारे में छानबीन की, तब दुल्हन को पुलिस ने ढूंढ निकाला. इसके बाद जब पुलिस ने दुल्हन से भागने का कारण पूछा तब दुल्हन का कारण जानकर हर कोई हैरान हो गया.

फिल्म शादी में जरूर आना फिल्म से प्रेरित है कहानी

जौनपुर (Jaunpur) में शादी छोड़कर भागी दुल्हन को जब पुलिस ने पकड़ा, तब उसने पुलिस (UP Police) को बताया कि उसके घर वाले जबरदस्ती उसकी शादी कराना चाहते थे, लेकिन वह शुरू से upsc की तैयारी करना चाहती थी, ऐसे में जब उसके माता-पिता ने उसकी बात ना मानकर उसकी शादी तय करा दी, तो उसे ये कदम उठाना पड़ा. इस मामले में पुलिस को जब सच्चाई का पता लगा, तब हर कोई हैरान रह गया. हालांकि पुलिस ने इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- दूल्हे ने शादी में की हर्ष फायरिंग, मां को लगी गोली…मौके पर हुई मौत

3 जून को होनी थी शादी

उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर की रहने वाली युवती का विवाह मिर्जापुर (Mirzapur) के एक युवक के साथ तय हुआ था, जिनकी 3 जून को शादी होनी तय हुई थी. लेकिन दुल्हन शादी से 1 दिन पहले ही घर छोड़कर भाग गई. घरवालों ने जब गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई तब पुलिस को वह एक स्कूल में छुपी मिली, जिसने पुलिस को सारी बात बताई.

युवती का कहना है कि वह अपनी मां से पहले भी इस बारे में बात कर चुकी है, लेकिन घर वालों के दबाव में वह शादी करने जा रही थी और अंत समय में उसने अपना फैसला बदला, जिस कारण वह शादी से 1 दिन पहले घर छोड़ कर चली गई. पुलिस इस मामले में युवती के बयान को दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें