जहरीली टॉफी खाने से हुई दो सगी बहनों की मौत, पड़ोसी पर लगे आरोप

UP Kaushambi | उत्तरप्रदेश के कौशांबी में जहरीली टॉफी खाने से दो सगी बहनों की मौत हो गई. वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसके बाद आस पड़ोस में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलते ही सीओ ने मौके पर पहुंचकर पूरा जायजा लिया. वहीं बेटियों की मौत पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. साथ ही उन्होंने पड़ोसियों पर टॉफी में जहर देने का आरोप लगाया है. जिसके आधार पर पुलिस पूरी तरह छान बीन में जुटी हुई है.

UP Kaushambi | क्या है पूरा मामला?

दरअसल, जानकारी के मुताबिक ये मामला सौरई बुजुर्ग गांव का है. यहां रहने वाले राजकुमार प्रजापति बुधवार शाम को परिवार सहित खाना पीना खाकर छत पर सो गए. जिसके बाद अगली सुबह उनकी 8 साल की बेटी वर्षा को जगाने की कोशिश की मगर वो नहीं उठी. परिजनों को उसके बिस्तर के पास टॉफी का रैपर पड़ा मिला.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

राजकुमार ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि अशोक की 8 और 4 साल की बेटी और वासुदेव की बेटी जिनकी उम्र 8 और 7 साल है. उन्होंने टॉफी खाई थी जिसके बाद चारों की तबियत खराब हो गई थी. उनके पेट में दर्द के साथ उल्टियां भी होने लगी थी.

UP Kaushambi | हालत बिगड़ते पहुंचे अस्पताल

बता दें कि प्राथमिक उपचार के बाद बच्चियों को प्रयागराज के चिल्ड्रन अस्पताल रेफर किया गया. जहां रास्ते में वासुदेव की दोनों बेटियों की मौत हो गई. वहीं, मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया और आरोपियों के खिलाफ पूछताछ जारी है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें