सीएम योगी बोले दगाबाज और दंगेबाज हो रहे हैं एकजुट

UP News | यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने I.N.D.I.A गठबंधन पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि एक बार फिर से देश के साथ दगाबाजी करने वाले दंगेबाज एकजुट हो रहे हैं. प्रधानमन्त्री को रोकने के लिये ये षडयंत्र रचा जा रहा है. समर्थ और सक्षम भारत उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है. सीएम योगी ने कहा कि जनता को इस गठबन्धन से जागरूक रहना होगा. शनिवार को गोरखपुर के महंत दिग्विजय नाथ स्मृति पार्क में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार शिलान्यास करने के साथ ही ही शिलान्यास किए हुए कार्यों का उद्घाटन भी करती है.

 यह भी पढ़ें: सनातन धर्म है डेंगू मलेरिया

Up News | जनता को रहना है जागरूक

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रवाद और विकास की अलख जग रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनको गरीबों का विकास और कमजोरों का उत्थान पसंद नहीं आ रहा है. नौजवानों को मिल रहा रोजगार, किसानों की खुशहाली उन लोगों को अच्छी नहीं लग रही. सक्षम, समर्थ व सशक्त भारत इन्हें पसंद नहीं आ रहा. मोदी जी की राह रोकने के लिए दंगाबाज और दगाबाज लोग बैरियर लगा रहे हैं. जागरूक रहकर जनता को हर बैरियर हटाना है. कार्यक्रमों को सबका साथ सबका विकास की भावना से आगे बढ़ाते रहना होगा और डबल इंजन की सरकार को अवसर भी प्रदान करते रहना होगा.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Up News | कई योजनाओं का किया शिलान्यास 

शनिवार की सीएम योगी ने महंत दिग्विजय नाथ स्मृति पार्क में जल निगम व लोक निर्माण विभाग की 629 करोड़ रुपये की लागत वाली 195 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर जनसभा को सम्बोधित किया. गोरखनाथ मंदिर से नकहा ओवरब्रिज होते हुए स्पोर्ट्स कॉलेज मार्ग तक 41.20 करोड़ रुपये से फोरलेन में सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण और 20.18 करोड़ रुपये की लागत से सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण महावनखोर-नेतवर बाजार-कैम्पियरगंज मार्ग का लोकार्पण किया साथ ही 193 ग्राम पंचायतों के लिएb567.21 करोड़ रुपये की लागत से नल से शुद्ध पेयजल परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive