दंपति ने अस्पताल पर लगाया बच्चा चोरी करने का आरोप

UP News | उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक दंपती ने अस्पताल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दंपती का कहना है कि उनकी पत्नी की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में उन्हें जुड़वा बच्चे थे. लेकिन एक प्राइवेट नर्सिंग होम ने उनकी पत्नी की डिलीवरी के बाद एक ही बच्चा दिया. पीड़ित के परिवार ने शनिवार को ज्वाइंट सीपी से न्याय की गुहार लगाई. वहीं, मेडिकल एक्सपर्ट से बात कर ज्वाइंट सीपी ने जांच कराने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: सनातन धर्म है डेंगू मलेरिया

UP News | अस्पताल ने दूसरा बच्चा किया गया गायब

आपकों बता दें कि फतेहपुर निवासी अनुराग सचान की पत्नी प्रेग्नेंट थीं। कानपुर के राजावत अस्पताल में अनुराग सचान ने पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराया था, जिसमें जुड़वा बच्चे होने की उन्हे जानकारी दी गई थी. जिससे परिवार वालों में खुशी का माहौल था। डिलीवरी के लिए अनुराग ने अपनी पत्नी को कल्यानपुर के ग्रेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. पीड़ित दंपती ने आरोप लगाया कि डिलीवरी के बाद उन्हें एक ही बच्चा दिया और उनके दूसरे बच्चे को हॉस्पिटल ने गायब कर दिया.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

UP News | ज्वाइंट सीपी से लगाई न्याय की गुहार

ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि हमारे पास एक शिकायत आई है, जिसमें उनके पास अल्ट्रासाउंड की आठवें महीने की रिपोर्ट के साथ कुछ मेडिकल कमेंट्स भी हैं. पीड़ित का कहना है कि उनके पास जुड़वा बच्चों होने का प्रमाण भी हैं. पीड़ित दंपत्ती के पास दूसरे महीने से आठवें महीने तक के सभी प्रमाण हैं. इस मामले की हम जांच कर रहे हैं. मेडिकल एक्सपर्ट से हम सलाह ले रहे हैं. जैसा ओपिनियन मेडिकल एक्सपर्ट का होगा, हम उसी आधार पर कार्रवाई करेंगे.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive