3 बच्चों की मां, 4 शादी, पांचवीं बार प्रेमी संग फरार

UP News | प्यार के बारे में तो आपने सुना ही होगा कि प्यार उम्र, जात-पात, मजहब और सरहद नहीं देखता यह तो बस हो जाता है. लेकिन जो बार-बार हो वह क्या होता है? प्यार, अट्रैक्शंस या फिर कोई और चाहत. ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूपी के आजमगढ़ से जहां पर एक औरत जो तीन बच्चों की मां है और वह चार बार शादी भी कर चुकी है. लेकिन उसका फिर भी मन नहीं भरा तो वह अपने पांचवें प्रेमी के साथ भाग गई. उसका लाचार पति अपने तीनों बच्चों के साथ हाथ में पोस्टर लिए अपनी पत्नी को जगह-जगह पर ढूंढ रहा है.

UP News | शौच के लिए निकली थी बाहर

पीड़ित पति अनिल राजभर ने बताया कि उसकी पत्नी शौच के लिए घर से बाहर निकली थी लेकिन वह घर वापस ही नहीं आई. पति ने आरोप लगाया की पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पति ने पुलिस को बताया कि वह काम के सिलसिले में चंडीगढ़ गया हुआ था. जहां उसकी मुलाकात रीना नाम की एक महिला से हुई. वहीं उसे उस महिला से प्यार हो गया और उसने विंध्याचल मंदिर में जाकर उसे महिला से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: राहुल हो गए बुड्ढे इसलिए नहीं हो रही शादी

UP News | हंसी-खुशी बिता रहे थे जिंदगी

शादी करने के बाद अनिल अपनी पत्नी रीना को लेकर गांव आ गया .दोनों हंसी-खुशी साथ में जिंदगी बिता रहे थे. दोनों का जीवन काफी सुख से बीत रहा था. शादी के बाद रीना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और कुछ साल बाद उसने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. शादी के 9 साल बाद भी पति को रीना की पुरानी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला. पता चला तो बस इतना कि कभी-कभी रीना अपने पति से बोला करती थी कि उसके कई सारे फ्रेंड्स हैं पर वह अपनी सारी जिंदगी अपने पति के साथ बिताना चाहती है इसलिए उसने अपने सभी फ्रेंड्स को छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

UP News | पत्नी पर करता था भरोसा

रीना की इन सभी बातों पर अनिल ने कभी ध्यान नहीं दिया क्योंकि उसका पारिवारिक जीवन काफी अच्छा चल रहा था. उसके तीन प्यारे प्यारे बच्चे भी थे और उसे अपनी पत्नी रीना पर काफी ज्यादा भरोसा था. अनिल ने बताया कि जब वह काम के सिलसिले में बाहर जाता था तो उसकी पत्नी देर तक किसी से बातें किया करती थी जब उसने अपनी पत्नी से पूछा कि इतनी देर तक किससे बात किया करती हो तो वह टालमटोल करने लगी.

3 अगस्त की रात को रीना के पास किसी का फोन आया उससे बात करने के बाद रीना घर से शौच के लिए निकली और उसके बाद वह घर वापस ही नहीं आई. अनिल ने बताया कि 1 महीना बीत चुका है लेकिन अभी तक उसकी पत्नी रीना का कुछ पता नहीं चल रहा. रीना पहले भी तीन शादियां कर चुकी है वह रीना का चौथा पति है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive