यूपी मंत्री के बेटे की पिस्टल से हत्या

UP News | उत्तर प्रदेश की मोहनलाल गंज सीट से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित आवास पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वाले युवक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई. विनय, कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर का दोस्त था और उन्हीं लोगों के साथ रहता था. घटना स्थल से पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस ने छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

UP News | मंत्री जी के आवास पर हुई वारदात

बताया जा रहा है कि बेगरिया गांव के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित मंत्री कौशल किशोर के आवास पर ये वारदात हुई. विनय श्रीवास्तव की यहां पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. पश्चिमी ADCP चिरंजीव नाथ सिन्हा, डीसीपी राहुल राज समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचा. तीन लोगों को पुलिस हिरासत में ले पूछताछ कर रही है. हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने तहरीर दी.

यह भी पढ़ें: लप्पू सा सचिन निकला बॉडी बिल्डर

UP News | मामले की जांच शुरू

पश्चिमी लखनऊ DCP राहुल राज ने बताया, गोली लगने से विनय श्रीवास्तव की मौत हुई है. साथ ही साथ सिर पर चोट का निशान भी पाए गए है. 6 लोग रात के वक्त आए खाना-पीना खाया. जिसके बाद उसकी गोली लगने के कारण मौत हो गई. जिस पिस्टल से गोली चली वो विकास किशोर की बताई जा रही है. पूरे मामले की जांच शुरू हो चुकी है. फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है. इसके सिवा वहां लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही हैं. मृतक के परिजनों की कंप्लेन दर्ज कर ली गई है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive