बहु पर गंदी नजर, पत्नी ने दी सजा ए मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं के साहबगंज से एक मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर दी है. आरोपी पत्नी का कहना है कि पति अपने ही बेटे की बहु से अवैध सम्बन्ध बना कर रखता था. इसलिए उसने अपने पति की हत्या कर दी.

UP News: क्या है पूरा मामला ?

UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक शख्स अपने घर के बाहर सो रहा था. उस दौरान किसी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उसकी हत्या उसी की पत्नी ने की है. पत्नी ने पूछताछ में बताया की उसका पति अपनी बहु पर गन्दी नजर रखता था. उसे शक था कि पति का अपनी बहु के साथ अवैध सम्बन्ध है. पत्नी ने अपने पति की हरकतों से परेशान होकर पति की हत्या कुल्हाड़ी से कर डाली.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

UP News: पत्नी ने दिया जुर्म को अंजाम

UP News: इस पूरे जुर्म को पत्नी ने 14 अगस्त की रात को अंजाम दिया था. जब उसका पति तेजेंद्र अपने घर के बाहर रात को सो रहा था. उसी दौरान पत्नी ने कुल्हाड़ी से गला काटकर पति तेजेंद्र की हत्या कर दी थी.

UP News: पुलिस ने किया खुलासा

UP News: हत्या के अगले दिन जब पुलिस को परिवार की ओर से सूचना मिली कि किसी ने तेजेंद्र की हत्या कर दी है. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने इस मामले की तुरंत जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस को मृतक पति की पत्नी पर संदेह हुआ. तो पुलिस ने पत्नी से सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में पत्नी ने पूरा सच पुलिस के सामने कबूल लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर, अदालत में पेश कर दिया. जिसके बाद आरोपी पत्नी को जेल हो गई.

UP News: पुलिस पुत्रवधु से कर रही है पूछताछ

UP News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पत्नी ने अपने पति की हत्या उसकी बहु के साथ अवैध सम्बन्ध की वजह से की थी. जिसके बाद पुलिस पुत्रवधु से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. क्या पुत्रवधु का उसके ससुर के साथ कोई अवैध सम्बन्ध था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive