बाप से बदला लेने के लिए मासूम बेटी से रेप और हत्या

UP News: यूपी के वाराणसी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक दरिंदे युवक ने पिता से बदला लेने के लिए महज 5 साल की मासूम बच्ची का दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी संजय वनवासी उर्फ पंडित को गिरफ्तार कर लिया है.

UP News: क्या है पूरा मामला ?

UP News: चंदौली निवासी एक दोना-पत्तल बेंचने वाला परिवार 14 अगस्त की रात को काशी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर सोया हुआ था. उसी दौरान बच्ची के पिता की आँख देर रात खुली तो उसने पाया कि उसकी 5 साल की बच्ची वहां पर नहीं थी. परिवार ने इधर-उधर बच्ची को ढूंढा, लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली. अगली सुबह बच्ची का शव राजघाट पल के ढलान के पास झाड़ियों में मिला.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

UP News: पुलिस ने किया खुलासा

UP News: घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस ने 24 संदिग्धों को हिरासत में लेकर डीएनए टेस्ट करवाया. टेस्ट के बाद संजय वनवासी का डीएनए मैच कर गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने सच उगलकर अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि जब सब सो रहे थे तो उसने बच्ची को अगवा कर उसका रेप किया फिर हत्या कर दी.

UP News: आरोपी ने रेप और हत्या की बताई वजह

UP News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने मासूम बच्ची का रेप और हत्या उसके बाप से बदला लेने के लिए किया था. आरोपी ने बताया कि बच्ची का पिता अपने साथियों के साथ मिलकर आरोपी को पत्ता बेंचने के दौरान परेशान करते थे और उसका मोबाइल और पैसे भी जब्त कर लेते थे. इसी खुन्नस में आरोपी ने इस जुर्म को अंजाम दिया है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive