पति के तेरहवीं पर पत्नी और बेटी उतारा मौत के घाट

UP News | यूपी के अलीगढ़ में पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई. गांव वालों के मुताबिक जिस वक्त महिला की हत्या की गई है वह अपने पति की तेरहवीं की तैयारी कर रही थी. महिला और उसकी बेटी की लाठी, डंडे से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: राहुल हो गए बुड्ढे इसलिए नहीं हो रही शादी

पूरा मामला थाना गोंडा के कैमथल गांव का है. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी के बंटवारे लेकर विवाद इतना बड़ा की यह सीधा जाकर मां और बेटी की हत्या पर खत्म हुआ. आपकों बता दें कि इस घटना को प्रॉपर्टी विवाद के चलते अंजाम दिया गया. मृतक महिला के देवरों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने मौके पर टीम का गठन कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें: राखी पर शगुन ना देने पर बहनों ने भाभी को पहुंचा एम्स

UP News | पति के तेरवहीं के दिन मां बेटी की हत्या

बताया जा रहा है कि मरने वाली महिला की उम्र लगभग 55 साल थी वहीं उसकी गोद ली हुई बेटी की उम्र करीब 22 साल की थी. मृतक महिला के पति सुरेश के भाई राकेश, रमेश, धर्मवीर के पास 4 बीघा जमीन है. उस जमीन की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है. सुरेश के कोई संतान न होने के कारण उसकी पत्नी ने अपने भाई की बेटी को गोद लिया था.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive