शामली से गिरफ्तार पाकिस्तानी जासूस का आईएसआई (ISI) कनेक्शन DECODE

UP Police arrested ISI: यूपी एसटीएफ की टीम पश्चिम उत्तर प्रदेश ने एक आईएसआई (ISI) की साजिश का पर्दाफाश कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस आईएसआई (ISI) एजेंट को शामली में पकड़ा गया है. हाल ही में ये पकिस्तान की जेल से रिहा हो कर भारत में आईएसआई (ISI) एजेंट बन कर आया था. मिली जानकारी के मुताबिक आईएसआई (ISI) का नाम कलीम खान बताया जा रहा है. जो कि अपने भाई के साथ मिलकर भारत की खुफिया जानकारी लाहौर के किसी आईपी एड्रेस पर पर भेज रहा था.


UP Police arrested ISI: पहले से है क्रिमिनल रिकॉर्ड में

UP Police arrested ISI: आपको बता दें कि, आरोपी एजेंट को यूपी एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि आरोपी अपने माँ और बाप के साथ अवैध पिस्टल रखने के मामले में पहले से ही पाकिस्तान की जेल में सजा काट रहा था. वहाँ से रिहा हो कर सीधा भारत में आईएसआई (ISI)एजेंट के रूप में शामली आया था.

यह भी पढ़ें: भगवा कपड़ों में बॉर्डर से अमेरिकी महिला गिरफ्तार, कर रही थी सीमा हैदर जैसा ‘कांड’

UP Police arrested ISI: संदिग्ध दस्तावेज हुए बरामद

 UP Police arrested ISI: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन और उर्दू भाषा में लिखे हुए कुछ संदिग्ध दस्तावेज बरामद किये गए है. इसके अलावा 5 वॉट्सऐप ग्रुप की चैट भी मिली है. पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी ने आईएसआई (ISI) और आतंकी संगठन से जुड़े होने की बात को स्वीकार लिया है. आरोपी और उसका भाई वॉट्सऐप के जरिये भारतीय सेना की फोटोग्राफ पाकिस्तान भेजा करते थे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. आरोपी के भाई का सम्बन्ध पाकिस्तानी समर्थित गतिविधियों से बताया जा रहा है. जिसे पहले से ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive