चंडीगढ़ नगर निगम में हंगामा, BJP सांसद किरण खेर और AAP पार्षद में हुई तीखी बहस

Chandigarh: चंडीगढ़ में मंगलवार को हुई नगर निगम हाउस मीटिंग (House Meeting) के दौरान के दौरान एक बार फिर से बवाल हो गया. हालांकि इस बार का बवाल कुछ ज्यादा ही बढ़ गया. इस मीटिंग में शहर की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) भी शिरकत की थी, जहां हाउस मीटिंग के दौरान उनके ऊपर अभद्र भाषा बोलने का गंभीर आरोप लगा.

ये भी पढ़ें: ‘अगर बीजेपी देगी सम्मान, तो हो सकता है गठबंधन’, अकाली दल के नेता ने दिया बड़ा बयान

मिली जानकारी के मुताबिक, मीटिंग के वक्त ड्डूमाजरा में स्थित डम्पिंग ग्राउन्ड और अन्य मुद्दों पर आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (CONGRESS)  पार्षदों ने जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया तो इस बीच ही सांसद किरण खेर (Kirron Kher) और आप की एक पार्षद जसबीर सिंह लाडी से जोरदार बहस छिड़ गई. जिसके बाद आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद किरण ने लाडी को अपशब्द कहे हैं. AAP के पार्षदों ने मीडिया के सामने पूरी आपबीती बताई.

बवाल के बाद पार्षदों को मेयर ने दिखाया बाहर का रास्ता

एक ओर आम आदमी पार्टी के पार्षद चीख-चीख के बीजेपी और सांसद खेर के खिलाफ जमकर बवाल करने लगे. जिसपर नगर निगम के मेयर अनूप गुप्ता ने तुरंत एक्शन लेते हुए लोगों को सदन से बाहर का रास्ता दिखा दिया. आम आदमी पार्टी के पार्षदों को मार्शल पकड़कर बाहर ले गए. तो वहीं दूसरी ओर एक दिन के पार्षदों को सस्पेंड कर दिया गया. इसके बाद आप और कांग्रेस के पार्षद सदन के बाहर ही धरने पर बैठ गए और मिडियाकर्मी के सामने जमकर बयानबाजी की.

पार्षदों के द्वारा काटे गए बवाल के बीच नगर निगम हाउस मीटिंग में लाए सारे एजेंडे को पास कर दिया गया है. लाए गए सबसे बड़े मुद्दों में से एक ड्डूमाजरा में स्थित डम्पिंग ग्राउन्ड का था. इसके अतिरिक्त एक एजेंडे के तहत Solid West Management सेल में एक वर्ष के लिए अस्थाई तौर पर पद सृजित किए जाएंगे.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें