ये बच्ची अब है अतरंगी फैशन की Queen, क्या कर सकते हैं इनकी पहचान

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इन दिनों ये अपनी फैशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर अमूमन हर दिन अजीबोगरीब पहनावे को दिखाकर ये हसीना लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. दरअसल हुस्न की मल्लिका की ये तस्वीर बचपन की है. जिसको इन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अगर इतने सारे हिंट देने के बाद भी अगर इन्हें नहीं पहचान रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में बताते हैं.

मां की गोद में कौन है यह बच्ची

दरअसल फोटो में दिख रही ये बच्ची और कोई नहीं उर्फी जावेद है. मीडिया खबरों के मुताबिक बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद ने इस फोटो को मदर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था. जिसे देखकर कोई इस बात का आकलन भी नहीं कर पा रहा था कि आखिर ये कौन है.

अपनी फैशन से लोगों को करती हैं दंग

बता दें कि वैसे तो उर्फी जावेद ने अपने करियर में खूब स्ट्रगल किया है. किसी वक्त बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद आज दुनियाभर में अपने बोल्ड फैशन लेकर ट्रेंड में बनी रहती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘बिग बॉस ओटीटी’ जैसे कई शोज में काम किया लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी अजीबोगरीब स्टाइल ने ही दिलाई. यही वजह है कि उर्फी इन दिनों सोशल मीडिया पर जलवा बिखेर रही हैं.