Urvashi Rautela के लिप शेड्स वीडियो ने मचाया कहर, लड़कियां हुई दीवानी

Urvashi Rautela lip shades video: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वह अपने लिप शेडस् को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. उर्वशी रौतेला की तरह अन्य कई अभिनेत्रियां भी अब केवल अपने ड्रेसअप नहीं बल्कि लिप शेडस् की वजह से भी मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं. चाहे कोई पार्टी हो या फिर कोई फिल्म फेस्टिवल, हर जगह बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं.

उर्वशी रौतेला का वायरल वीडियो

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने हरे रंग का लिप शेड कैरी किया हुआ है, इस दौरान उन्होंने वाइट और ब्लू कलर की हैवी गाउन पहनी हुई है, और काफी शोवर मेकअप किया हुआ है. उर्वशी रौतेला का यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें उनके लिप शेड्स की हर कोई तारीफ कर रहा है.

आपको बता दें उर्वशी रौतेला अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन अगर उर्वशी रौतेला के करियर और उनकी उपलब्धियों पर नजर डालें, तो उर्वशी रौतेला शुरू से ही पढ़ाई में काफी होशियार रही है, तो उन्हें मिस दिवा और मिस यूनिवर्स इंडिया का अवार्ड भी मिला है. उर्वशी रौतेला ने आईआईटी की परीक्षा भी पास की थी, इसके अलावा वह पहले एयरोनॉटिक्स इंजीनियर बनना चाहती थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और आज वह किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है. उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस की वजह से काफी लोकप्रिय हैं.