Uttarakhand के पिथौरागढ़ में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 9 लोगों की मौके पर मौत

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पथौरागढ़ से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. दरअसल यहां एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. जिसकी वजह से मौके पर ही 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस दर्दनाक हादसे को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुख जताया है. इसके साथ ही कुमांऊ के आईजी नीलेश का भी बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. आइए जानते हैं उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में हुए हादसे को लेकर ताजा अपडेट क्या-क्या हैं.

हादसे पर CM धामी ने जताया दुःख

पिथौरागढ़ में हुए भीषण हादसे पर सीएम धामी ने दुख भरे शब्दों ट्वीट किया है. ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बताया कि बागेश्वर के शामा से पिथौरागढ़ के नाचनी की ओर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से कुछ लोग हताहत हुए हैं. जिसका दुखद समाचार प्राप्त हुआ. इसके अलावा सीएम धामी ने यह भी कहा कि बचाव और राहत कार्य के लिए रेस्क्यू टीम में घटनास्थल पर भेजा गया है. सीएम धामी ने हताहत हुए लोगों के लिए ईश्वार से प्रार्थना की है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना करता हूं. ॐ शांति: शांति: शांति:.

यह भी पढ़ें: बल्लभगढ़ में सिलेंडर फटने से 6 बच्चे सहित 8 लोग बुरी तरह झुलसे, सब की हालत गंभीर

500 मीटर गहरी खाई में समा गई बोलेरो

पुख्ता जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस भीषण हादसे की वजह से मौके पर ही 9 लोगों की जान चली गई. हालांकि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर बचाव और राहत कार्य के लिए एसडीआरफ की टीम को भेजा गया है. बाता दें दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में कुल 12 लोग सवार थे.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें