वरुण गांधी इस पार्टी से लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव, दिया बड़ा बयान

Varun Gandhi: भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) जोकि अक्सर अपनी ही पार्टी को विभिन्न मुद्दों पर घेरते आए हैं. उन्होंने अपने पार्टी बदलने के फैसले को लेकर स्पष्टीकरण दे दिया है, क्योंकि बीते कुछ दिनों से ऐसा माना जा रहा था कि मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी बीजेपी छोड़ देंगे. ऐसे में हर कोई यह कयास लगा रहा था कि शायद वरुण गांधी बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस या सपा का साथ देंगे. इन्हीं सब बातों को साफ करते हुए वरुण गांधी ने स्पष्टीकरण दिया है, कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव किस पार्टी से लड़ने वाले हैं. इसी के बारे में आगे हमारे लेख में हम चर्चा करेंगे. आपको बता दें इस समय वरुण गांधी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत शहर से लोकसभा सदस्य हैं.

वरुण गांधी इस पार्टी से लड़ेंगे 2024 का चुनाव

लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने भी 2024 के लोकसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस बार भी वरुण गांधी बीजेपी की तरफ से पीलीभीत की सीट से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में वरुण गांधी ने सपा और कांग्रेस में जाने की सारी अटकलें समाप्त कर दी हैं. अभी बीते दिनों नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान भी वरुण गांधी ने अपनी मां मेनका गांधी के साथ सेल्फी ली थी. जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया था, लेकिन वह बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर अक्सर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं.

ऐसे में लोग ऐसा अनुमान लगा रहे थे कि वह शायद अगला चुनाव कांग्रेस या सपा के साथ मिलकर लड़ेंगे, लेकिन वरुण गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह और उनकी माताजी पीलीभीत की जनता का दु:ख दर्द समझते हैं, ऐसे में उनका पीलीभीत से गहरा रिश्ता है, और पीलीभीतवासियों को अपना परिवार मानते हैं, जिस वजह से वह अगला लोकसभा चुनाव भी पीलीभीत की सीट से ही लड़ेंगे.