विजिलेंस के हत्थे चढ़ा पटवारी, महज इतने रुपये में बेच दिया ईमान

अमृतसर/रिपोर्ट- गुरप्रीत संधू: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के उद्देश्य से गुरुवार को राजस्व हलका राजिया, तहसील अजनाला, जि़ला अमृतसर में तैनात पटवारी काबल सिंह को 6,000 रूपए की रिश्वत माँगने और स्वीकार करने के आरोप में रंगे हाथों काबू कर लिया। विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि उक्त पटवारी को गाँव धालीवाल कलेर, तहसील अजनाला के निवासी परगट सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

6,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया है कि उक्त पटवारी अपने रिश्तेदारों से संबंधित भूमि के उत्तराधिकार में सुधार करने के लिए 6,000 रुपए की रिश्वत की माँग कर रहा है।
शिकायत में आरोप की पुष्टि करने के बाद अमृतसर रेंज से विजीलैंस की एक टीम ने जाल बिछाया और आरोपी पटवारी को 6,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है।

भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज

बता दें कि दो आधिकारिक गवाहों की उपस्थिति में उसके पास से रिश्वत के 6,000 रुपए भी बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ विजीलैंस पुलिस अमृतसर में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।