बला की खूबसूरत दो शादियां, फिर भी अकेली हैं ये एक्ट्रेस!

Vijayta Pandit News | 80 के दौर की फेमस अभिनेत्री विजयता पंडित 24 अगस्त को 56 साल की हो गई. खूबसूरती के साथ इनके जलवे फिल्मों में भी देखने को मिले. हालांकि, उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन उनकी पहली फिल्म लव स्टोरी में डेब्यू ने उनको पॉपुलैरिटी दिला दी. ये फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी और उनके को एक्टर कुमार गौरव थे. फिल्म के हिट होने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ में इतने परेशान होने के कारण चार साल तक विजयता ने कोई फिल्म साइन नहीं की.

Vijayta Pandit News | बढ़ गई थी गौरव और विजयता के बीच करीबी

दरअसल, फिल्म लव स्टोरी की शूटिंग के दौरान कुमार गौरव और विजयता बेहद करीब आ गए थे. जिसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे पर ये मुमकिन नहीं हुआ. बता दें कि कुमार गौरव के पिता रिश्ते के सख्त खिलाफ थे. जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. जिसके बाद कुमार गौरव ने 1884 में संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त से शादी कर ली. वहीं ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने में विजयता को चार साल लग गए. जिस बीच उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की.

यह भी पढ़ें: बारिश के चलते मंत्री जी ने रेलवे स्टेशन के एस्केलेटर तक घुसा दी अपनी गाड़ी

Vijayta Pandit News | जब किया विजयता ने कमबैक

1985 में उन्होंने फिल्मों में कमबैक किया साथ ही कई फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग भी की. जिसके बाद 1986 में उन्होंने डायरेक्टर समीर मलकान से शादी की जिसके बाद एक या दो साल में ही शादी टूट गई. उसके बाद उन्होंने 1990 में म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव से शादी की जिससे उन्हें दो बेटे हुए. वहीं 2015 में उनके पति आदेश का कैंसर से निधन हो गया. जिसके बाद विजयता को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने आदेश की म्यूजिक से मिली रॉयल्टी के जरिए अपना जीवन काटना शुरू किया और दोनों बच्चों की परवरिश की.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive