Viral News: दूल्हे ने शादी में की हर्ष फायरिंग, मां को लगी गोली…मौके पर हुई मौत

Viral News: घर-परिवार के लिए शादी समारोह (Marriage) एक ऐसा कार्यक्रम होता है जिसमें परिवार के सभी सदस्य बेहद प्रसन्नता के साथ शामिल होते हैं. रिश्ता पक्का होते ही घर की रौनक बढ़ जाती है. दूल्हे-दुल्हन के घरवाले हर्षोल्लास के साथ सभी कार्यक्रम संपन्न करते हैं. लेकिन इस बीच यदि घर में मातम छा जाए तो आखिर क्या हो? दरअसल आजकल शादियों में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की खबरें काफी सामने आ रही है.

बिहार (Bihar) के भोजपुर जिले (Bhojpur District) में एक ऐसी खबर वायरल (Viral News) हो रही है. जिसमें हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के मां की ही मौत हो गई.

दूल्हे की मां की हुई मौत

यह मामला संदेश थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का है. जहां मंगलवार की रात तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग की गई. इस हर्ष फायरिंग के दौरान तिलक करा रहे दूल्हे की बुजुर्ग मां को गोली लग गई. गोली दूल्हे की मां के पेट में जाकर लगी. जिसके बाद उन्हें आरा स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया.

रिश्तेदारों ने नहीं दिया खून

डॉक्टर द्वारा बताया गया कि जब महिला को इलाज के दौरान खून की जरूरत थी तो किसी भी परिजन की ओर से खून नहीं दिया गया. जिसके बाद मजबूरन उन्हें पटना रेफर कर दिया गया था, लेकिन वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- शख्स ने लगाई पतली और गोरी बीवी दिलाने की गुहार! फिर अफसर ने किया ये काम

बेटे के हाथों से लगी गोली

पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि दूल्हे के पास अवैध हथियार थे. अवैध हथियारों के जरिए हर्ष फायरिंग की जा रही थी. दूल्हे के हाथों से ही हर्ष फायरिंग के दौरान गोली उसकी मां को जाकर लग गई.

गिरफ्तार हुआ दूल्हा

इसके बाद तिलक समारोह में भगदड़ मच गई और रिश्तेदार भी दहशत में आ गए. घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर छानबीन शुरू करी. जिसके बाद दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें