शिक्षा के मंदिर में मुस्लिम छात्र के साथ की बदसलूकी!

Viral News | हम सभी अपने बच्चों को स्कूल भेजते हैं सिर्फ नॉलेज और शिक्षा के लिए. ताकि हर बच्चे को इस बात की समझ हो कि क्या सही है और क्या गलत. वहीं अगर स्कूल को मंदिर समझा जाता है तो टीचर्स को भी भगवान का दर्जा दिया जाता है. पर अगर टीचर ही धर्म और जाति में अंतर करके बच्चों पर अत्याचार करें तब क्या कहेंगे? आज कल के टीचर्स अपने झूठे जाती और धर्म के मामलों में बच्चों को खींच देती हैं. ऐसे कुछ मामले पहले भी सामने आए हैं. ठीक उसी तरह एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए देश भर में खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि ये वीडियो यूपी के मुज्जरफरनगर के एक स्कूल की है.

Viral News | क्या है वायरल वीडियो में

दरअसल, एक महिला टीचर हिंदू बच्चों को बुला कर मुस्लिम छात्र को थप्पड़ लगवाती नजर आ रही है. इस बात पर उसको बिल्कुल शर्म नही आ रही. बता दें ये वीडियो देख कर देश भर में गुस्सा नजर आ रहा है लोग जम कर कॉमेंट्स में भड़क रहें है. हालांकि, पुलिस इस मुद्दे पर जांच कर रही है. बता दें कि टीचर सांप्रदायिक शब्दों का इस्तेमाल करती नज़र आ रही है, जिसकी कन्फर्मेशन पुलिस ने भी की.

Viral News | क्या शब्द बोले टीचर ने

टीचर के शब्द हैं, मुस्लिम बच्चों की माएं अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान नहीं देती हैं. वहीं उनकी पढ़ाई की जिम्मेदार हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि सख्त करवाई होगी.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

Viral News | अन्य लोगों ने किया ट्वीट

बता दें इस वीडियो पर राहुल गांधी,असदुदीन ओवैसी, प्रियंका वाड्रा, जयंत चौधरी समित कई अन्य लोगों ने भी ट्वीट कर गुस्सा दिखाया है. वहीं ये मामला इंटरनेशनल स्तर पर पहुंचने के बाद पुलिस एक एक पहलू पर जांच कर रही है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive