VIRAL NEWS: मंडप से भागे को दुल्हन ने 20 KM तक दौड़ाया! पकड़कर जबरन कर ली शादी

MARRIAGE VIRAL NEWS: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हैरान करने वाला प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. दरअसल शादी से ठीक पहले दूल्हा मंडप से रफ्फूचक्कर हो गया. जिसके बाद दुल्हन खुद दूल्हे को पकड़ने के लिए निकल पड़ीं. मीडिया खबरों के मुताबिक दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग का मामला बहुत दिनों से चल रहा था. घरवालों ने जब शादी का दबाव डाला तो दोनों राजी भी हो गए. हालांकि जब लड़का शादी के मंडप से भागा तो दुल्हन 20 किलोमीटर दूर जाकर बस से लड़के को उतार लाई और उससे जबरन शादी भी रचा डाली.

भूतनाथ मंदिर में थी शादी रचाने की तैयारी

बता दें कि बरेली में पुराना शहर निवासी युवती का करीब ढाई साल से बदायूं के बिसौली निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने जीवन भर साथ जीने-मरने की वादा किया. इस बीच, युवती के घरवालों को इसकी जानकारी मिली. जिसके बाद उन्होंने युवती को प्रेमी युवक से शादी करने की सलाह दी. युवती ने अपने प्रेमी को शादी करने के लिए राजी कर लिया. इस बीच बीचे रविवार को भूतेश्वरनाथ मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी कराने की तैयारी की गई.

मंडप में दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन

युवती अपने प्रेमी के साथ ब्यूटी पार्लर में सज-संवरकर दुल्हन बनकर फेरे लेने को मंदिर के मंडप में पहुंची. हलांकि वहां प्रेमी का मूड बदल गया. वह वहां से मौका पाते ही भाग निकला. इधर मंदिर के मंडप में अपने घरवालों के साथ बैठी दुल्हन काफी देर तक प्रेमी को फेरे लेने के लिए आने का इंतजार करती रही. कुछ समय बाद दूल्हे से फोन पर संपर्क किया तो उसने बताया वह अपनी मां को बुलाने बिसौली जा रहा है. दूल्हे की बात सुनकर अपने घरवालों को लेकर दुल्हन सीधे उसे पकड़ने निकल पड़ी.