विराट कोहली से नाराज हुआ BCCI

Virat Kohli | विराट कोहली की एक हरकत से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) नाराज हो गया है. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली खूब एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. अपने सोशल मीडिया पर अक्सर विराट अपने करियर के हर छोटे-बड़े मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की हैं जो BCCI को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

Virat Kohli | BCCI विराट की इस हरकत से है नाराज

आपको बता दें कि हाल ही में इंडियन टीम के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर किया. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एशिया कप 2023 से पहले यो-यो टेस्ट हुआ है. इस यो-यो टेस्ट में विराट ने 17.2 स्कोर हासिल किया हैं. अपने यो-यो टेस्ट के स्कोर से 34 साल के विराट कोहली काफी एक्साइटेड हो गए और इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्होंने अपने यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर कर दिया.

यह भी पढ़ें: बारिश के चलते मंत्री जी ने रेलवे स्टेशन के एस्केलेटर तक घुसा दी अपनी गाड़ी

Virat Kohli | टेस्ट शेयर करने पर मचा बवाल

विराट कोहली की ये हरकत BCCI को बिल्कुल भी रास नहीं आई. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के टॉप ऑफिसर्स विराट कोहली के यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर करने पर नाराज हो गए है. दरअसल, कोई भी टीम इंडिया का क्रिकेटर BCCI के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार अपने यो-यो टेस्ट के स्कोर को पब्लिक नहीं कर सकता है. आपको बता दें कि विराट ने BCCI के कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज को तोड़ा है. BCCI ने विराट की इस हरकत के बाद टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों को अपना यो-यो टेस्ट का स्कोर पब्लिक करने से पाबंदी लगाई है. आपको बता दें कि एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने बल्ले जादू चलाने के लिए तैयार हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive