VIVO Mobile Phones: 8GB रैम, 50MP कैमरे वाले S17 की जानें कीमत और फीचर्स

Vivo Series Mobile Phone: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली बड़ी कम्पनी Vivo अब Vivo S सीरीज मिड रेंज स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है. हालांकि, यह संभावना नहीं है कि ये नए मोबाइल फोन ग्लोबल लेवल पर उपलब्ध होंगे या नहीं. आपको यह बता दें कि Vivo ब्रांड ने अपनी लोकप्रिय V लाइन के तहत S सीरीज को रिब्रांड किया है. ब्रांड द्वारा ऐसी खबर सुनने में आई है कि Vivo S17 को चीन के बाहर Vivo V29 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. इस वर्ष Vivo S17 लाइनअप में Vivo S17, Vivo S17t और Vivo S17 Pro शामिल होंगे. यह तीनों मोबाइल फोन चीन में 31 मई को लॉन्च होगी.

अनोखे लुक के साथ Vivo सीरीज होगा लॉन्च

आने वाली नई Vivo S सीरीज में Vivo V सीरीज के जैसा फीचर्स शामिल हैं जो कि अपने बेह्तरीन लुक वाले डिज़ाइन को किफायती दामों में पेश करने के लिए पॉपुलर है. विवो ने अपने V और S सीरीज के फोन में कलर बदलने वाले Black Pannel, Covered Display के साथ Selfie के लिए Soft LED लाइटिंग जैसे अनोखा फीचर्स दिया गया है.

दोनों स्मार्टफोन में शामिल बेह्तरीन फीचर्स

इस Vivo S17 स्मार्टफोन में Snapdragon 782G प्रोसेसर दिया जाएगा. वहीं, S17t में Dimensity 8050 मिलने की संभावना है. दरअसल, दोनों ही मोबाइल फोन में 55W और 80W Fast Charging का सपोर्ट करेंगे. दोनों फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का Ulta Wide Camera मिलेगा.

ब्रांड Vivo के S17 Pro में Dimensity 8200 प्रोसेसर शामिल किया जाएगा और यह मोबाइल 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा.

क्या है दोनों स्मार्टफोन का अनुमानित प्राइस

दोनों स्मार्टफोन के मूल्य की बात करें तो अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है. लेकिन, संभावना ऐसा है कि मूल्य पिछले साल लॉन्च हुई Vivo सीरीज से ज्यादा होगी. आपको यह जानकारी दे दें कि VIVO S16 की कीमत लगभग 29,175 रुपये है, वहीं Vivo S16 Pro का मूल्य लगभग 38,507 रुपए और Vivo S16e का प्राइस 24,500 रुपए है.