बुर्का पहनकर प्रेमी निकला था प्रेमिका से मिलने, बच्चा चोर समझकर लोगों ने की पिटाई

Lover boy up: हमारे आसपास अक्सर ऐसी घटनाएं घटित होती हैं, जोकि सुनने और पढ़ने में काफी अजीब प्रतीत होती हैं. एक ऐसी घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से सामने आई है. जहां एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना महंगा पड़ गया, क्योंकि वह अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर पार्क में मिलने गया था. जहां लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर पुलिस के हवाले कर दिया. ऐसे में जब पुलिस को उस व्यक्ति के बारे में पता लगा, तब पुलिस भी हैरतअंगेज रह गई.

पब्लिक ने जिसे समझा बच्चा चोर, वह निकला प्रेमी

इस युवक को बुर्का पहने देख जब पब्लिक ने पुलिस को बुलाया. तब पब्लिक को वह बच्चा चोर नजर आ रहा था, लेकिन जब पुलिस उसे थाने ले गई. तब उस लड़के ने बताया कि वह 25 वर्षीय अंसार खान है, जो कि औरैया जिले के जगन्नाथ पुर गांव का निवासी है और उसके पिता का नाम शमशुद्दीन है. वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए घाटमपुर से यहां आया था, लेकिन जैसे ही वह अपनी प्रेमिका से मिलकर लौटा. तब भीड़ ने उसे बच्चा चोर समझकर घेर लिया, उससे अनेक तरह के प्रश्न पूछने लगे और फिर युवक के साथ हाथापाई शुरू कर दी. इसके बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस पहले तो युवक को अपने साथ थाने ले गई और वहां जाकर युवक ने अपनी आपबीती सुनाई. हालांकि पुलिस युवक की बात को पूर्णता सच नहीं मान रही है, युवक द्वारा कहे गए बयान की जांच कर रही है और युवक के परिवार जनों को भी बुलाया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार प्रेमी को बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलते हुए पकड़ा गया है, इस बार यूपी के कानपुर शहर से ऐसा मामला सामने आया है. जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.