बाढ़ में खाया खाना, देखते रह गए दूल्हा दुल्हन के घरवालें

Wedding in flood water: शादी किसी भी इंसान की जिन्दगी का एक अहम हिस्सा होती हैं. शादी को लेकर हर किसी के मन में ख्वाब होते है. हर कोई सोचता है हम हमारी शादी में ये करेंगे वो करेंगे और भी बहुत कुछ. खाने से लेकर सजने सवरने तक इन भव्य सपनों को लेकर दूल्हा और दुल्हन के घरवाले अपने बजट अनुसार शादी की व्यवस्था करते है. शादी में रिश्तेदार, दोस्त और कई अन्य लोगों को आमंत्रित किया जाता है. सभी आमंत्रित लोग इस पवित्र बंधन के गवाह होते है. शादी समारोह में अलग-अलग तरीके के पकवान बनते है. शादी में जाने से पहले मेहमान अच्छे से सजते सवरते है और फिर शादी में जाते है. कभी-कभी बारिश के कारण शादी में रुकावटें पैदा हो जाती है. इससे मेहमानों के सजने सवरने पर अड़चनें पैदा हो जाती है. कुछ लोग तो मौसम को देखकर शादी में जाना ही कैंसिल कर कर देते है. लेकिन कुछ लड़कियों ने अजब-गजब काम कर दिखाया है.

Wedding in flood water: बाढ़ में हुई शादी में शलिक

Wedding in flood water: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लड़कियों का समूह शादी में खाना खाने के लिए बाढ़ में शादी समारोह में पहुंच गया है. लड़कियों ने शादी की दावत में शलिक होने के लिए बाढ़ का सामना करते हुए कमर तक पानी में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया है. अब हम आपको वीडियो का सीक्वेंस बारी-बारी से बताएंगे. पहले तो लड़कियों का समूह बाढ़ के पानी का सामना करने के लिए बहुत मशकत करता है. फिर वेडिंग वेन्यू में एंट्री लेते हुए खाने वाली जगह को ढूंढता है और फिर बारी बारी से स्वयं प्लेट में खाना परोसता है.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

Wedding in flood water: सोशल मीडिया यूजर्स ने किया कमेंट

Wedding in flood water: अगले सीन में लड़कियों को एक बच्चे के साथ बैठकर शादी की दावत का आंनद लेते हुए देखा जा सकता है. भोजन करने के तुरंत बाद लड़कियों को वेडिंग वेन्यू से बाहर निकलते हुए देखा गया है.वह सब बहार निकल कर काफी खुश दिख रही है.

आपको बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर एक memesone_2 नाम के यूजर द्वारा शेयर किया है. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स ने भी काफी भरमार में वीडियो पर कमेंट किये है. एक यूजर ने लिखा “इतने प्यार से बुलाया है तो, जाना तो बनता है.” दूसरे ने कहा, “कुछ गलत नहीं है. नहीं खाएंगे तो खराब होगा.” तीसरे ने लिखा, “जो होना है हो जाए पर शादी रुकनी नहीं चाहिए.”

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें