Seema Haider के WhatsApp से खुलेगा राज़, शातिर सीमा कैसे गई पाकिस्तान से भाग!

Seema Haider Case: हर दिन सोशल मीडिया और टीवी पे सीमा हैदर को लेके नए नए खुलासे हो रहे है, लेकिन अभी अभी एक ऐसा खुलासा हुआ है जिससे सीमा हैदर का हिंदुस्तान में नेपाल के रास्ते घुसने का प्लान स्टेप टू स्टेप पता चल जाएगा, आपको बता दें कि कुछ पहले ही यूपी एटीएस ने सीमा हैदर और उसके भारतीय पति सचिन से गहन पूछताछ की थी. जिसमें सीमा हैदर से जुड़े कई राज खुलकर सामने आए. हालांकि इससे भी बड़ा खुलासा ये हुआ है कि सीमा हैदर के का भाारत में नेपाल के रास्ते घुसने का स्टेप टू स्टेप पता जल जाता है. आइए जानते हैं सीमा के उस प्लान के बारे में.

शातिर सीमा ने कैसे पार की पाकिस्तान की सीमा

जानकारी के अनुसार सीमा ने अपने साथ एक टूटा हुआ और चार सही सलामत चलने वाला फ़ोन लेकर पाकिस्तान से चली थी,उसके बाद उसने नेपाल के रास्ते बॉर्डर क्रॉस कर भारत में दाखिला लिया, कुछ रिपोर्ट्स की माने तो सीमा हैदर एक सफ़ेद रंग के बस पे सवार होकर पोखरा से भारत में आई थी, आपको बता दे की इस बस का संचालन श्रृष्टि यातायात करती है.

बस मालिक पर भी टिकी है शक की सुई

पाकिस्तान से भारत में घुसपैठ की बात नई नही है और जैसी हालत आज पाकिस्तान की है वैसे में वहा से काफी लोग यहां घुसपैठ करना चाहते है, ऐसे मौके का फायदा बीच वाले लोग उठाते है, सीमा जिस बस से आई थी वो बस 10 दिनों से गराज में पड़ी है ऐसे में सवाल उठता है की आखिर सीमा वाली घटना के बाद अचानक से इस बस का संचालन क्यों रोक दिया गया, बस मालिक की माने तो बस में कुछ इंटीरियर का काम बाकी है.

WhatsApp चैट से हुआ सनसनीखेज खुलासा

सीमा और बस ड्राइवर के बीच हुए व्हाट्सएप चैट से ये साबित हो गया है की सीमा इसी बस से भारत आई थी, व्हाट्सएप चैट में ड्राइवर सीमा से पेमेंट मांग रहा है जिसके बदले में सीमा ने उसे किसी मीणा जी का नंबर दे कर उससे पेमेंट वसूलने को कहा है, आपको बता दे की वो मीणा जी कोई और नही बल्कि सचिन मीणा ही था जो कदम कदम पे सीमा का साथ दिए जा रहा था .

सीमा ने क्यों नही उठाया नेपाल – भारत मैत्री संबंध का फायदा….

इन सब के बीच ये भूप सवाल उठता है की सीमा ने प्राइवेट बस से आने का फैसला क्यों लिया जबकि नेपाल से भारत के लिए सरकारी बस भी चलती है, दरअसल सरकारी बस पे बहुत चेकिंग होती है और इसी डर के कारण सीमा ने सरकारी बस को छोड़कर प्राइवेट बस चुना, इन सबके बीच ये भी जानकारी आ रही है की सीमा और सचिन के इस प्लान में नेपाल के उस होटल मालिक का भी हाथ है जिसके यहां सीमा और सचिन नेपाल में ठहरते थे , उसी होटल के मालिक ने सीमा और सचिन को पूरा एग्जिट प्लान बना कर के दिया था.