Bigg Boss OTT 2 Winner : एल्विश या फिर अभिषेक, किसके हाथों में होगी BB OTT 2 की ट्रॉफी?

Bigg Boss OTT 2 Winner : देखते देखते बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले अब आ चुका है मात्र कुछ घंटों में विजेता का नाम सामने होगा. जिसमें फैंस अपने फेवरेट को जीतने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं.

टॉप 5 कंटेस्टेंट में जीत की जंग चल रही है. जिसमें सबसे ज्यादा हाइलाइट एल्विश और अभिषेक हैं. सबको मानो इन दोनों के बीच का मुकाबले बेहद पसंद आ रह है. वहीं फैंस की दिलों की धड़कन बढ़ी हुई है की आखिर अभिषेक या एल्विश में से कोन जीत जायेगा.

Bigg Boss OTT 2 Winner : वोटिंग ट्रेंड में हैं एलविश आगे?

आपको बता दें, कि लगातार सुर्खियों में बने एल्विश यादव, वोटिंग ट्रेंड में सबसे ऊपर हैं. इन्हे जनता भर भर कर प्यार और सपोर्ट कर रही है. वहीं दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हन और तीसरे नंबर पर मनीषा रानी बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: इस वक्त सपने में दिख जाए ये खास चीजें, समझिए जल्द बनने वाले हैं अमीर!

आपको ये भी बता दें, कि अभिषेक बस कुछ ही वोट्स से पीछे है. इससे ये तो साफ है कि एल्विश या अभिषेक में से आज कोई एक ट्रॉफी ले जाने वाला है. जितना बेहतरीन एल्विश ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मार कर किया उतना ही अभिषेक ने इस गेम में बेहतरीन किया है.

बात करें इनकी फैन फ्लोइंग की तो वहां भी दोनों की बराबर टक्कर है दोनों के ही इतने सपोर्टर और फैंस हैं कि तय कर पाना बहुत मुश्किल है की कोन जीतेगा. लेकिन इंस्टा पर जहा एल्विश के 13.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो वहीं सामने अभिषेक के सिर्फ 5 मिलियन. यू ट्यूब पर भी एल्विश के 17 मिलियन हैं तो अभिषेक के केवल 7.5 मिलियन हैं.

इनकी फैन फॉलोइंग देख कर अंदर कंटेस्टेंट को भी अंदाज़ा है कि विनर इन्हीं में से कोई एक होगा.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें